Sanju Teaser reaction, next hit film from rajkumar hirani | 'संजू': ह्यूमर, इमोशन और ज़ोरदार डायलॉग्स का कॉकटेल, फिर दिखेगा राजकुमार हिरानी का जादू !

अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। 'संजू' एक ऐसी फिल्म है जिसका इंतज़ार लंबे वक्त से किया जा रहा है। ये फिल्म संजय दत्त की जिंदगी और उनसे जुड़े विवादों की सारी परतें खोलने वाली हैं। ये ट्रेलर 1 मिनट 25 सेकेंड का है जिसे देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में संजय दत्त से जुड़े वो सारे किस्से हैं जो पूरी दुनिया जानना चाहती है।

इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं राजकुमार हिरानी। राजकुमार हिरानी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। संजय दत्त के साथ उनका पुराना नाता रहा है। 'मुन्नाभाई सीरीज़' में हिरानी और दत्त की जोड़ी कमाल कर चुकी है। अब जब हिरानी, संजय की बोयापिक खुद डायरेक्ट कर रहे हैं तो ज़ाहिर है कि फैंस की उम्मीदें आसमान पर हैं।

'संजू' पर सट्टे की बरसात, 3 दिन में 100 करोड़ पार जाएगी दत्त बायोपिक!

इस ट्रेलर को देखने के बाद मुझे एक बात साफ नज़र आई कि हम लंबे वक्त बाद एक बार फिर राजकुमार हिरानी का मैजिक देखने जा रहे हैं। वही मैजिक जो हमने मुन्नाभाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई और 3 इडिअट्स में देखी थी।

राजकुमार हिरानी की फिल्मों में आमतौर पर ह्यूमर के साथ साथ इमोशन का जबरदस्त तड़का होता है। हंसी हंसी में गंभीर बात कह जाना हिरानी की फिल्मों की पहचान है। जाहिर है कि संजय दत्त की विवादों से भरी जिंदगी पर बन रही फिल्म बेहद ही गंभीर विषय है लेकिन, ट्रेलर देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में भी हिरानी ने अपने 'सिग्नेचर स्टाइल' को कायम रखा है।

रणबीर कपूर की कोशिश को सलाम, लेकिन आसान नहीं है 'संजू' बनना

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत ही मज़ाकिए अंदाज़ में हुई है जिसमें मुख्य भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर संजय दत्त के अलग अलग रूप में नज़र आ रहे हैं। इसमें संजय के जीवन का अलग अलग फेज़ नज़र आता है। संजय दत्त के रूप में रणबीर काफी सूट कर रहे हैं। ट्रेलर में ही ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म में ज़ोरदार डायलग्स की भरमार होगी। ट्रेलर के वन लाइनर्स बता रहे हैं कि फिल्म के संवाद पर कितना काम किया गया है।

कुल मिलाकर देखा जाए तो ये फिल्म एक टिपिकल (Typical) राजकुमार हिरानी फिल्म है जिसमें इमोशन और ह्यूमर का जबरदस्त कॉकटेल है। साथ ही इमोशन और स्क्रिप्ट इसे एक गंभीर फिल्म बना रहे हैं। टीज़र देख कर तो यही लगता है कि राजकुमार हिरानी एक बार फिर एक ऐसी फिल्म बनाने जा रहे हैं जो सालों तक याद रखी जाएगी।


बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे