रणबीर कपूर की कोशिश को सलाम, लेकिन आसान नहीं है 'संजू' बनना

By पल्लवी कुमारी | Published: April 24, 2018 04:15 PM2018-04-24T16:15:16+5:302018-04-24T16:15:16+5:30

फिल्म के टीजर में संजय दत्त की जिंदगी के शुरुआती दिनों से लेकर करियर में अब तक के उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है।

Sanju Official Teaser Out: Well Tried Ranbir Kapoor but Sanjay Dutt's Look doesn't match much | रणबीर कपूर की कोशिश को सलाम, लेकिन आसान नहीं है 'संजू' बनना

रणबीर कपूर की कोशिश को सलाम, लेकिन आसान नहीं है 'संजू' बनना

मुंबई, 24 अप्रैल: रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायॉपिक काफी समय से चर्चा में था। संजय दत्त के फैन्स इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। फैन्स सिर्फ फिल्म देखने के लिए ही नहीं बल्कि इस फिल्म का नाम जानने के लिए भी काफी एक्साइटेड थे। अब फिल्म का नाम भी ऑफिशल कर दिया गया है और इसके फर्स्ट लुक के साथ-साथ टीजर भी लॉन्च कर दिया गया है। संजय दत्त की इस बायॉपिक का नाम 'संजू' है। फिल्म के निर्देशक राज कुमार हैरानी हैं। फिल्म रणबीर कपूर के अलावा  सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा जैसे कलाकार दिखेंगे। 

फिल्म के टीजर में संजय दत्त की जिंदगी के शुरुआती दिनों से लेकर करियर में अब तक के उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा लेकिन अगर आप संजय दत्त बॉयोपिक संजू बाबा के अंदाज में देखना चाहते हैं तो आप थोड़े से निराश होंगे। जी हां, यूं तो टीजर काफी मजेदार और आकर्षक नजर आ रहा। लेकिन रणबीर कपूर संजय दत्त नहीं बन पाए हैं। 

टीजर का चाहे कोई भी सीन आप देख ले किसी भी सीन में शायद ही आपको संजय दत्त वाला फील आएगा। ये बात अलग है कि रणबीर कपूर की मेहनत दिख रही। टीजर देख कर आपको साफ पता चल जाएगा कि रणबीर कपूर संजय दत्त बनने के लिए कितनी कोशिश की है लेकिन फिर भी स्क्रीन पर वह संजू बाबा वाला फील लेकर नहीं आ पाए हैं। 

यह भी पढ़ें- 'संजू' पर सट्टे की बरसात, 3 दिन में 100 करोड़ पार जाएगी दत्त बायोपिक!

 

टीजर में एक सीन है, जहां संजय दत्त एक प्राइवेट प्लेन के पास जा रहे होते हैं, इस सीन को अगर आप गौर से देखेंगे तो रणबीर कपूर जैसे इस सीन में चल रहे हैं वह देखकर साफ पता चल रहा है कि वह ओवर एक्टिंग कर रहे हैं। हां, यहां हम यह जरूर कह सकते हैं रणबीर के लुक को संजय दत्त की तरह दिखाने की बहुत कोशिश की गई है। लेकिन शायद इस परे बॉलीवुड में संजय दत्त के जैसा कोई नहीं। 

Web Title: Sanju Official Teaser Out: Well Tried Ranbir Kapoor but Sanjay Dutt's Look doesn't match much

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे