'संजू' पर सट्टे की बरसात, 3 दिन में 100 करोड़ पार जाएगी दत्त बायोपिक!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 24, 2018 03:26 PM2018-04-24T15:26:17+5:302018-04-24T15:26:17+5:30

रणबीर कपूर स्टारर दत्त बायोपिक का टीज़र कल रिलीज हो गया है। लोगों को जिस तरह की टीजर से उम्मीद थी वो पूरी होते भी दिखी है।

will sanjay dutt biopic break the baahubali way | 'संजू' पर सट्टे की बरसात, 3 दिन में 100 करोड़ पार जाएगी दत्त बायोपिक!

'संजू' पर सट्टे की बरसात, 3 दिन में 100 करोड़ पार जाएगी दत्त बायोपिक!

मुंबई, 24 अप्रैल :  रणबीर कपूर स्टारर दत्त बायोपिक का टीज़र कल रिलीज हो गया है। लोगों को जिस तरह की टीजर से उम्मीद थी वो पूरी होते भी दिखी है।  राजकुमार हिरानी की इस फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है और अब सबसे अहम सवाल है कि क्या दत्त बायोपिक, इस साल की बाहुबली बन पाएगी।

ऐसे में कहा जा रहा है कि फिल्म को लेकर जबरदस्त सट्टा लगने वाला है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म पर 3 दिन में 100 करोड़ लगाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म पर फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी इसको लेकर जमकर सट्टा लगाया जा रहा है।

संजय दत्त की बायोपिक का टीजर रिलीज, 'संजू' देख फैंस की थमी सांसें-देखें वीडियो

अब माना जा रहा है कि रणबीर कपूर की दत्त बायोपिक भी कुछ ऐसा ही कमाल करेगी। और बॉलीवुड का ये आईपीएल से डर दूर करने में कामयाब होगी। दत्त टीज़र कल रिलीज़ हो रहा है। 

क्या है संजय की बायोपिक
 
फिल्म में रणबीर कपूर अहम भूमिका निभा रहे हैं। रणबीर कपूर ने संजय दत्त पर बनने वाली इस बायोपिक के लिए काफी मेहनत की है। यहां तक कि रणबीर कपूर ने अपनी बातचीत में स्वीकारा था कि उन्होंने उन परफ्यूम का भी इस्तेमाल किया है, जिसका इस्तेमाल संजय दत्त किया करते थे। यह पहली बार है जब रणबीर कपूर किसी बायोपिक फिल्म का हिस्सा बने हैं। इस फिल्म में सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा जैसे कलाकार भी रणबीर कपूर के साथ अभिनय कर रहे हैं। फिल्म के शीर्षकों को लेकर अटकलें जारी हैं जिनमें मुन्नाभाई, दत्त, बाबा, संजू जैसे नाम सामने आते रहे हैं।

Web Title: will sanjay dutt biopic break the baahubali way

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे