आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर आई बड़ी खबर, पैसा बचाने के लिए अब संजय लीला भंसाली करेंगे यह काम

By अमित कुमार | Published: April 23, 2020 09:01 PM2020-04-23T21:01:37+5:302020-04-23T21:01:37+5:30

कहा जाता है कि गंगूबाई ने सेक्सवर्कर्स और अनाथ बच्चों के लिए बहुत काम किया था। गंगूबाई कठियावाड़ी का असली नाम गंगा हरजीवनदास काठियावाड़ी था।

Sanjay Leela Bhansali to demolish Gangubai Kathiawadi sets to save its rent during lockdown | आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर आई बड़ी खबर, पैसा बचाने के लिए अब संजय लीला भंसाली करेंगे यह काम

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlights संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं। आलिया भट्ट के गंगूबाई काठियावाड़ी के लुक को फैंस खासा पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्टसंजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई कठियावाड़ी' में नजर आने वाली है। आलिया भट्ट पहली बार इस तरह का रोल प्ले करने वाली है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने के कुछ दिनों बाद ही इसे कोरोना वायरस के कारण रोक दिया गया था। लॉकडाउन और शूटिंग कैंसल के कारण फिल्म के सेट का कई हफ्तों से इस्तेमाल नहीं किया गया है।

ऐसे में अब फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने प्रोडेक्शन टीम को सेट तोड़ने का आदेश दे दिया है। सेट में 1960 के कमाठीपुरा को दर्शाया गया था लेकिन इसका किराया देना संजय को भारी पड़ रहा है। वह फिल्म की शूटिंग के समय इस सेट को दोबारा बनवा लेंगे, इससे उनके पैसों की थोड़ी सी बचत हो जाएगी। रोजाना किराया भरने के मुकाबले दोबारा सेट बनाना आसान है। 

गंगूबाई काठियावाड़ी का पहला लुक रिलीज कर दिया गया था। आलिया भट्ट के गंगूबाई काठियावाड़ी के लुक को फैंस खासा पसंद कर रहे हैं। संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले संजय लीला भंसाली ने ऐलान किया था कि वह सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ इंशाअल्लाह बनाएंगे । लेकिन किन्हीं कारणों से फिल्में ठंडे बस्ते में चली गई जिसके बाद डायरेक्टर ने इस फिल्म का ऐलान किया है।

Web Title: Sanjay Leela Bhansali to demolish Gangubai Kathiawadi sets to save its rent during lockdown

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे