'दिल बेचारा' के रिलीज होने से पहले संजना सांघी को आई सुशांत की याद, कहा- उनके बिना फिल्म का प्रमोशन सजा जैसा

By मनाली रस्तोगी | Published: July 23, 2020 04:27 PM2020-07-23T16:27:21+5:302020-07-23T16:58:15+5:30

संजना सांघी (Sanjana Sanghi) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) स्टारर फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) 24 जुलाई को रिलीज होने वाली है। ऐसे में संजना ने सुशांत को याद कर कहा कि उनके बिना फिल्म का प्रमोशन सजा जैसा लगता है।

Sanjana Sanghi says Film promotion without Sushant Singh Rajput seems like a punishment | 'दिल बेचारा' के रिलीज होने से पहले संजना सांघी को आई सुशांत की याद, कहा- उनके बिना फिल्म का प्रमोशन सजा जैसा

'दिल बेचारा' के रिलीज होने से पहले संजना सांघी को आई सुशांत की याद, कहा- उनके बिना फिल्म का प्रमोशन सजा जैसा

Highlightsसुशांत की आखिरी फिल्म का प्रीमियर 24 जुलाई को शाम 7:30 बजे डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा इस फिल्म के जरिए कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा बतौर निर्देशक बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैंफिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वालीं संजना सांघी भी लीड एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू कर रही हैंये फिल्म नॉवल 'द फाल्ट इन आर स्टार्स' पर आधारित है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में रिलीज होने में महज एक दिन ही बाकी है। इस फिल्म के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। वहीं, एक बार फिर फिल्म की लीड एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) को एक बार फिर दिवंगत अभिनेता की याद आई। 
 
जब साथ में संजना और सुशांत ने किया था सेलिब्रेट

दरअसल, नवभारत टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में संजना ने कहा कि सुशांत के बिना फिल्म का प्रमोशन सजा जैसा लगता है। संजना की ये बात सभी के दिलों को छू लेने वाली है। संजना ने इस दौरान ये भी बताया कि जब सुशांत को पता चला कि संजना को गोल्ड मेडल मिला है, तब उन्होंने तुरंत फूल, शैम्पेन और केक मंगाकर सेलिब्रेट किया था। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब संजना को इस तरह से सुशांत की याद आई हो। 

सुशांत के निधन से सदमे में संजना

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से संजना भी उतने ही सदमे में हैं, जितने की फैंस हैं। उनके लिए भी इससे उभरना काफी मुश्किल है। यही नहीं, सुशांत की मौत के बाद से संजना ने उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर कई पोस्ट भी शेयर किए। इनमें से ही एक पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने सभी फैंस से अपील की थी कि वो 'दिल बेचारा' को थिएटर पर रिलीज करने की बात ना करें। बता दें, फिल्म को लेकर फैंस के साथ पूरी स्टार कास्ट काफी उत्साहित है।

24 जुलाई को शाम 7:30 बजे होगा प्रीमियर

वहीं, सुशांत की आखिरी फिल्म का प्रीमियर 24 जुलाई को शाम 7:30 बजे डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा। फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने खुद इसकी घोषणा की है। इस फिल्म के जरिए कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) बतौर निर्देशक बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। यही नहीं, फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वालीं संजना सांघी भी लीड एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू कर रही हैं। ये फिल्म नॉवल 'द फाल्ट इन आर स्टार्स' पर आधारित है। 

नॉन-सब्सक्राइबर्स के लिए भी उपलब्ध

मालूम हो, सुशांत की इस फिल्म सभी सब्सक्राइबर्स और नॉन-सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध रहेगी। डिज़्नी प्लस ने हाल ही में इस बात की पुष्टि की थी। 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट के अपने फ्लैट में कथित तौर पर पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया था। 'काई पो छे', 'एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों में काम कर चुके सुशांत डिप्रेशन के शिकार थे। वहीं, सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस अब तक 35 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। मामले की जांच जारी है। 

Web Title: Sanjana Sanghi says Film promotion without Sushant Singh Rajput seems like a punishment

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे