Sandeep Aur Pinky Faraar Trailer: भागी संदीप की मदद करता आया नजर पिंकी, ट्विस्ट से भरा है परिणीति-अर्जुन की फिल्म का ट्रेलर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 4, 2020 03:00 PM2020-03-04T15:00:26+5:302020-03-04T15:00:39+5:30

Sandeep Aur Pinky Faraar Trailer लंबे इंतज़ार के बाद यह फ़िल्म 20 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है।

sandeep aur pinky faraar trailer is out staring aarjun kapoor and parineeti chopra | Sandeep Aur Pinky Faraar Trailer: भागी संदीप की मदद करता आया नजर पिंकी, ट्विस्ट से भरा है परिणीति-अर्जुन की फिल्म का ट्रेलर

Sandeep Aur Pinky Faraar Trailer: भागी संदीप की मदद करता आया नजर पिंकी, ट्विस्ट से भरा है परिणीति-अर्जुन की फिल्म का ट्रेलर

Highlightsअर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर फ़िल्म 'संदीप और पिंक फरार' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया।दिबाकर बनर्जी ने इस फ़िल्म को डायरेक्ट किया है।

 अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा एक बार फिर से पर्दे पर नजर आने वाले हैं।  11 मई 2012 को पर्दे पर रिलीज हुई इश्कजादे से अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत की थी। अब ये दोनों एक बार फिर से धमाल मचाने आ रहे हैं।  इस बार दोनों संदीप और पिंकी फरार में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

दिबाकर बेनर्जी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। लंबे इतंजार के बाद इस फिल्म का ट्रेलर आखिरकार फैंस के सामने पेश किया गया है। 2 मिनट 27 सेकेंड के ट्रेलर में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

ट्रेलर से साफ है कि फिल्म की कहानी एक डार्क थ्रिलर की तरह से है। जिसमें एक पुलिस ऑफिसर एक ऑपरेशन के तहत मुख्य किरदार को मारने की कोशिश करता है। पुलिसवाले के रोल में नजर आ रहे हैं अर्जुन कपूर जिनका नाम है पिंकी फरार। वहीं संदीप कौर के रोल में नजर आ रही हैं परिणीति चोपड़ा।संदीप कौर वही किरदार हैं, जिसे मारने की साज़िश पुलिस वाला रच रहा है। 

ट्रेलर के पूरे दिखाया जाता है कि संदीप को भगाने और छिपाने में पिंकी उसकी मदद कर रहा है लेकिन लास्ट में वह इसका गला दबाता नजर आता है। ऐसे में अब ये तो देखना ही होगा कि क्या संदीप तो पिंकी मारता है कि नहीं ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्न काफी इंटेस है।

इसमें पंकज त्रिपाठी, जयदीप अहलावत, अर्चना पूरन सिंह और संजय मिश्रा अहम भूमिका में हैं। जयदीप अहलावत एक बार फिर विलने के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म 20 मार्च को पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

Web Title: sandeep aur pinky faraar trailer is out staring aarjun kapoor and parineeti chopra

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे