सलमान की भतीजी ने करवाया शानदार फोटोशूट, फैंस बोले एक नए स्टार किड की एंट्री

By वैशाली कुमारी | Published: September 22, 2021 04:31 PM2021-09-22T16:31:18+5:302021-09-22T16:38:12+5:30

बॉलीवुड एक्टर की भतीजी अलिजेह अग्निहोत्री अक्सर अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक ब्रांड के लिए फोटोशूट कराया है। इस तस्वीर में अलिजेह बेहद शानदार लुक में नजर आ रही हैं।

Salman's niece got a great photoshoot done fans said entry of a new star kid | सलमान की भतीजी ने करवाया शानदार फोटोशूट, फैंस बोले एक नए स्टार किड की एंट्री

सलमान खान, अलिजेह अग्निहोत्री

Highlightsअलिजेह बेहद शानदार लुक में नजर आ रही हैं20 वर्षीय अलिजेह ने लंदन की SOAS यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के स्टारडम से भला कौन वाकिफ नहीं है, सलमान खान हो या उनकी फैमिली, हर किसी की अपनी एक पहचान है एक स्टाइल है। अब इसी लिस्ट में एक और मेंबर ने एंट्री मारी है। हम बात कर रहे हैं सलमान खान की भतीजी अलिजेह अग्निहोत्री की जिन्होंने हाल ही में एक ब्रांड के लिए फोटोशूट कराया है।

इस तस्वीर में अलिजेह बेहद शानदार लुक में नजर आ रही हैं। बॉलीवुड एक्टर की भतीजी अलिजेह अग्निहोत्री अक्सर अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक ब्रांड के लिए फोटोशूट कराया है। इस तस्वीर में अलिजेह बेहद शानदार लुक में नजर आ रही हैं,सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

अलिजेह ने ग्रीन ऑउटफिट की ड्रेस में नजर आ रही हैं, वहीं उनका लुक भी ग्लैमरस लग रहा है। अलिजेह की इन तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इस फोटोशूट के बाद ये कयास लगाए जा रहे है कि अब फिल्म इंडस्ट्री में एक और स्टार किड ने दस्तक दी है।

पिछले कुछ समय में टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, अनन्या पांडे, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर जैसे स्टार किड्स ने सिल्वर स्क्रीन पर अपनी दमदार एंट्री दर्ज करवाई है और अब इस लिस्ट में अलिजेह का नाम शामिल होने वाला है। तमाम दूसरे स्टार किड की तरह अलिजेह भी स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं हैं

20 वर्षीय अलिजेह ने लंदन की SOAS यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है और उन्हें एक्टिंग का बहुत शौक है। सलमान खान की बहन अलवीरा और फिल्म प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री की बेटी अलिजेह अभी सही काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं। उनके बड़े भाई अयान है बहुत जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। पिछले दिनों इस तरह की खबरें भी थी कि सनी देओल के बेटे राजवीर के साथ सूरज बड़जात्या उन्हें अपनी फिल्म से लॉन्च कर सकते हैं। हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। उनके इस शानदार फोटोशूट के बाद से उनकी फोटो वायरल हो गई जिसपर उनके फैंस काफी बढ़िया रिएक्शन देते नजर आए।

Web Title: Salman's niece got a great photoshoot done fans said entry of a new star kid

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे