बिग बॉस-12: आज से शुरू हो रहा टीवी का सबसे विवादित शो, घर की पहली झलक से लेकर कंटेस्टेंट की लिस्ट, देखें यहां

By भारती द्विवेदी | Published: September 16, 2018 01:52 PM2018-09-16T13:52:57+5:302018-09-16T13:57:12+5:30

इस बार बिग बॉस सीजन-12 का थीम 'बीच थीम' है। फिल्ममेकर और डिजाइनर ओमंग कुमार ने बिग बॉस-12 के पूरे घर को उसी हिसाब से डिजाइन किया है।

Salman's bigg boss 12: see house inside photos video and contestant list | बिग बॉस-12: आज से शुरू हो रहा टीवी का सबसे विवादित शो, घर की पहली झलक से लेकर कंटेस्टेंट की लिस्ट, देखें यहां

बिग बॉस-12: आज से शुरू हो रहा टीवी का सबसे विवादित शो, घर की पहली झलक से लेकर कंटेस्टेंट की लिस्ट, देखें यहां

मुंबई, 16 सितंबर: टेलीविजन का लोकप्रिय और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस-12 रविवार से शुरू हो रहा है। कलर्स चैनल पर दिखाया जाने वाले इस शो का प्रसारण हर रात 9 बजे होगा। इस बार बिग-बॉस में 18 कंटेस्टेंट हिस्सा ले रहे हैं। पिछले साल की तरह इस साल भी बिग बॉस-12 में सेलिब्रेटी के साथ कॉमनर्स को भी जगह मिली है। बिग बॉस-12 में सेलिब्रेटी कॉमनर्स जोड़ियों में शमिल हो रहे हैं। लेकिन नाम को लेकर बिग बॉस के फैंस के बीच अब भी सस्पेंस बना हुआ है। तो ऐसे में आइए हम आपको कुछ कंटेस्टेंट का नाम बताते हैं। 

बिग बॉस-12 के सेलिब्रेटी कंटेस्टेंट के नाम 

1.दीपिका कक्कड़-  टीवी शो 'ससुराल सिमर' में घर-घर अपनी पहचान बनाने वाली दीपिका कक्कड़ इस शो का हिस्सा बनने जा रही है। वो घर की सेलिब्रेटी कंटेस्टेंट हैं। हाल ही में दीपिका ने अपने लॉन्ग टाइम ब्रॉयफ्रेंड और 'ससुराल सिमर' को-स्टार शोएब इब्राहिम से शादी की है। इससे पहले इनदोनों बतौर कपल नच बलिए शो का हिस्सा थे। 

2.करणवीर बोहरा- शरारत, कसौटी जिंदगी की, कुबूल है, सौभाग्यवती भव और नागिन-2 जैसे फेमस शो के लिए काम कर चुके करणवीर अब ऑडियंस के लिए एक चर्चित चेहरा है। करणवीर अपने फैंस के बीच अपने शो के किरदारों के नाम से मशहूर हैं। करण भी बिग बॉस-12 के सेलिब्रेटी कंटेस्टेंट हैं। 

3.नेहा पेंडसे- नेहा एक भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री है। नेहा अपनी मराठी और कॉमेडी शोज के लिए लोकप्रिय हैं। इसके अलावा वो मराठी, तमिल, तेलगु, मलयालम, और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। नेहा को अपने कॉमेडी शो "में आई कम इन मदाम" से लोकप्रियता मिली थी। इसके साथ ही वो काफी बातूनी हैं और उनका सेन्स ऑफ़ ह्यूमर लाजवाब है। 

4.अनूप जलोटा- अनूप जलोटा देश के लोकप्रिय भजन और गजल गायक हैं। बिग बॉस शो में ज्यादातर वैसे लोगों को एंट्री मिलती है, जो किसी ना किसी वजह विवादों में रहे हैं। लेकिन अनूप काफी शांत स्वभाव के हैं, जिसकी वजह से उन्हें शो के हिसाब से मिसफिट बताया जा रहा है। लेकिन अनूप इस शो के लिए खुद को तैयार कर चुके हैं।

5.सृष्टि रोडे- शोभा सोमनाथ की, इश्क है और पुनर्विवाह जैसे टीवी शोज के जरिए लोकप्रियता पाने वालीं अभिनेत्री सृष्टि रोडे भी बिग बॉस-12 का हिस्सा हैं। वो घर में ग्लैमर का तड़का लगाते नजर आएंगी। वो पहली बार रियलिटी शो में नजर आएंगी। 

6.जसलीन मथारू- जसलीन भजन-गजल गायक अनूप जलोटा की शिष्य हैं। वो इस शो में अनूप के साथ बतौर जोड़ी दिखेंगी। अनूप रे अलावा वो मीका सिंह के म्यूजिक ग्रुप का हिस्सा भी रह चूकी हैं। जसलीन के कई एलबम भी रिलीज हुए हैं।

7.श्रीसंत-  इस बार क्रिकेटर श्रीसंत भी बिग बॉस-12 का हिस्सा हैं। क्रिकेट के अलावा उनको उनकी डांसिंग के लिए भी जाना जाता है। श्रीसंत अुपने गुस्सैल स्वभाव के लिए भी काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। उनका नाम मैच फिक्सिंग में भी आ चुका है।

देखिए घर की पहली झलक


बिग बॉस-12 के कॉमनर्स कंटेस्टेंट के नाम 

8.सुरभि राणा-कीर्ति वर्मा-  सुरभि और कीर्ति दोनों ही रोडीज शो का हिस्सा रह चुकी हैं। सुरभि एक डेंटिस्ट हैं, वहीं कीर्ति जीएसटी ऑफिसर हैं।

9.रोमिल चौधरी- निर्मल सिंह- रोमिल हरियाणा से हैं और वे पेशे से एक वकील हैं। जबकि उनके जोड़ीदार निर्मल पुलिस में हैं।

10.दीपक ठाकुर-उर्वशी वाणी: उर्वशी-दीपक दोनों ही अस जिंदगी में कपल हैं। दीपक भोजपुरी सिंगर हैं, वहीं उनकी गर्लफ्रेंड उर्वशी बिहार की नामी गायिका हैं। 

11.सभा खान आर सोमी खान:  सभा और सोमी दोनों ही बहनें हैं और जयपुर की रहनेवाली हैं।

12.रोशमी बनिक और मितल जोशी- कोलकाता की रहनेवाली रोशनी मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं, जबकि मितल मेकअप आर्टिस्ट हैं। बिग बॉस में आने से पहले ये दोनों ही डांस दीवाने शो में नजर आ चुकी हैं।

13.शिवाशीष मिश्रा-सौरभ पटेल- शिवाशीष और सौरभ मध्यप्रदेश के रहनेवाले हैं। इनदोनों में एक किसान है, जबकि दूसरा बिजनेसमैन। इऩदोनों ही कॉमनरों की जोड़ी भारतीय गांवों को रिप्रजेंट करनेवाली है। 

बता दें कि इस बार बिग बॉस सीजन-12 का थीम 'बीच थीम' है। फिल्ममेकर और डिजाइनर ओमंग कुमार ने बिग बॉस-12 के पूरे घर को उसी हिसाब से डिजाइन किया है। बिग बॉस-12 के घर की पहली झलक सामने आ चुकी है। और आपको लिविंग एरिया, गार्डन एरिया, कंफेशन रूम, बेडरूम, किचन, वाशरूम से लेकर जेल तक में 'बीच थीम' का असर दिखेगा।

Web Title: Salman's bigg boss 12: see house inside photos video and contestant list

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे