सलमान खान की दिल छू लेने वाली पहल, जिंदगी के असली नायकों की कहानी करेंगे साझा

By IANS | Published: March 10, 2018 12:31 AM2018-03-10T00:31:27+5:302018-03-10T00:31:27+5:30

सुपरस्टार सलमान खान जिंदगी के असल नायकों की कहानी साझा करेंगे। सलमान ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, "यह समय हम सभी के लिए 'लुक गुड डू गुड' का है।

salman khan will share the story of real heroes of life | सलमान खान की दिल छू लेने वाली पहल, जिंदगी के असली नायकों की कहानी करेंगे साझा

सलमान खान की दिल छू लेने वाली पहल, जिंदगी के असली नायकों की कहानी करेंगे साझा

मुंबई(10 मार्च): सुपरस्टार सलमान खान जिंदगी के असल नायकों की कहानी साझा करेंगे। सलमान ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, "यह समय हम सभी के लिए 'लुक गुड डू गुड' का है। मैं उन नायकों की कहानियां साझा करने जा रहा हूं, जिन्होंने आगे बढ़कर खुद के बजाए दूसरों के लिए काम किया।



 

साहस दिखाकर, निस्वार्थ भाव से किसी अच्छे काम के लिए खड़े हुए। ऐसे लोग जो हमेशा सच्चाई के साथ रहे। इसकी विस्तृत जानकारी जल्द ही साझा करूंगा। अभिनय की बात करें तो सलमान अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित 'भारत' की तैयारी कर रहे हैं।

'भारत' वर्ष 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ऑड टू माय फादर' का आधिकारिक रूपांतरण है। इसकी शूटिंग पंजाब और दिल्ली के अलावा, अब्बू धाबी और स्पेन में होगी। फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Web Title: salman khan will share the story of real heroes of life

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे