रात के 2 बजे सलमान खान ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 16, 2018 03:10 PM2018-04-16T15:10:47+5:302018-04-16T15:10:47+5:30

सलमान खान रेस 3 के आख‍िरी शेड्यूल को पूरा करने में लगे हैं। ऐसे में सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो रात के 2 बजे का है।

salman khan unseen training video viral shared by ali abbas zafar bharat sultan | रात के 2 बजे सलमान खान ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

रात के 2 बजे सलमान खान ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई, 16 अप्रैल: बॉलीवुड अभिनेता सलमना खान के लिए पिछले दिन खासा अच्छे नहीं रहे। काले हिरण मामले में अभिने ता कोर्ट ने दोषी करारते हुए 5 साल की सजा सुनाई है। फिलहाल सलमान खान जमानत पर बाहर चल रहे हैं। 

ऐसे में जमानत से छूटने के बाद से वह रेस 3 की शूटिंग में बिजी से चल रहे हैं। मुंबई पहुंचकर सलमान खान  रेस 3 के आख‍िरी शेड्यूल को पूरा करने में लगे हैं। ऐसे में सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो रात के 2 बजे का है। 

अगले माह है सोनम कपूर की शादी, पढ़ें- संगीत से लेकर रिसेप्शन तक की पूरी रिपोर्ट

वीडियों में रिख रहा है कि सलमान रात में कलाबाजी करते द‍िखाई पड़ रहे हैं। दरअसल ये वीड‍ियो शेयर क‍िया है अपकम‍िंग फ‍िल्‍म भारत के निर्देशक अली अब्बास जफर ने ज‍िसमें सलमान खान बैक फ्लिप करते दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो आजकल का नहीं बल्कि फिल्म 'सुल्तान' का है, जिसकी ट्रेनिंग के लिए सलमान रात 2 बजे हवा में कालाबाजी करते दिख रहे हैं।


 वीडियो को अब तस सलमान के लाखों फैंस देख चुके हैं। इस वीड‍ियो ये साबि‍त करता है क‍ि सलमान रील लाइफ में स्‍टंट करने के ल‍िए र‍ियल में क‍ितनी मेहनत करते हैं। वहीं, हाल ही में साल 1999 का एक वीडियो ऐश्वर्या राय का वारलय हुआ था जिसमें उन्होंने सलमान खा को दुनिया का सबसे सेक्सी मैन कहा था।

Web Title: salman khan unseen training video viral shared by ali abbas zafar bharat sultan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे