महात्मा गांधी के लिए सलमान खान ने शेयर किया स्पेशल वीडियो, आलिया- विक्की समेत ये स्टार्स आए नजर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 21, 2019 12:25 PM2019-10-21T12:25:21+5:302019-10-21T12:25:21+5:30

हाल ही में महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मनाई गई इसको लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने एक खास वीडियो पेश किया है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

salman khan shared video on mahatma gandhi 150 jayanti | महात्मा गांधी के लिए सलमान खान ने शेयर किया स्पेशल वीडियो, आलिया- विक्की समेत ये स्टार्स आए नजर

महात्मा गांधी के लिए सलमान खान ने शेयर किया स्पेशल वीडियो, आलिया- विक्की समेत ये स्टार्स आए नजर

देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की इसी साल 2 अक्टूबर को 150वीं जयंती मनाई गई। हर किसी ने इस खास मौके पर बापू को याद किया। पूरे देश में बापू की याद में खुशियां मनाईं गईं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बापू को 150वीं जयंती पर जमकर याद किया। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सलमान खान और शाहरुख खान ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आमिर और शाहरुख से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स महात्मा गांधी के आदर्शों और विचारों के बारे में बतातें नजर आ रहे हैं। वीडियो ब्लैड एंड व्हाइड है। वीडियो फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।


इस वीडियो में आमिर खान, सलमान खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कंगना कनौत, सोनम कपूर,रणबीर कपूर  शाहरुख खान जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं। ये वीडियो शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा है कि एक आदमी ने हमारे पूरे राष्ट्र को बदल दिया। उनके विचार और उनकी विरासत हमेशा हमारे साथ रहेगी। गांधीजी के 150 साल पूरे होने का सेलिब्रेशन।

सलमान खाने के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को फिल्म उद्घोग की कई फिल्मी हस्तियों से मुलाकात की थी।

Web Title: salman khan shared video on mahatma gandhi 150 jayanti

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे