सलमान खान ने कहा, बिग बॅास मेरी लाइफ की ऐसी रिलेशनशिप है जो इतने लंबे वक्त तक चली है

By वैशाली कुमारी | Published: September 24, 2021 08:30 AM2021-09-24T08:30:44+5:302021-10-01T15:56:22+5:30

अभिनेता ने कहा कि “बिग बॉस के साथ मेरा रिश्ता शायद मेरा एकमात्र रिश्ता है जो इतने लंबे समय तक चला है।  बिग बॉस मेरे जीवन में एक निश्चित स्थायित्व लेकर आया है।  

Salman Khan said Bigg Boss is such a relationship in my life that has lasted for so long | सलमान खान ने कहा, बिग बॅास मेरी लाइफ की ऐसी रिलेशनशिप है जो इतने लंबे वक्त तक चली है

सलमान खान

Next
Highlights बिग बॉस की पूर्व विजेता रुबीना दिलाइक, श्वेता तिवारी और गौहर खान भी बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश करेंगीसलमान 2010 के सीजन 4 से बिग बॉस की मेजबानी कर रहे हैंसलमान 2 अक्टूबर को बिग बॉस 15 सीज़न का प्रीमियर मे दिखाई देंगे

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस के लिए अपनी मेजबानी पर लौटने के लिए तैयार हैं। सलमान 2 अक्टूबर को बिग बॉस 15 सीज़न का प्रीमियर मे दिखाई देंगे । अभिनेता ने कहा कि लोकप्रिय रियलिटी शो के साथ उनका एक दशक से ज्यादा लंबा रिश्ता है। जो इतने लंबे समय तक चला है। सलमान 2010 के सीजन 4 से बिग बॉस की मेजबानी कर रहे हैं।

मध्य प्रदेश के पेंच नेशनल पार्क में बिग बॉस 15 के विशेष कार्यक्रम के दौरान प्रेस को दिखाए गए एक वीडियो संदेश में, सलमान ने कहा कि कलर्स का सबसे लंबे समय तक चलने वाला रियलिटी शो उनके जीवन में एक निश्चित "स्थायीता" लाता है।

अभिनेता ने कहा कि “बिग बॉस के साथ मेरा रिश्ता शायद मेरा एकमात्र रिश्ता है जो इतने लंबे समय तक चला है।  बिग बॉस मेरे जीवन में एक निश्चित स्थायित्व लेकर आया है।  हालांकि कभी-कभी उन चार महीनों में हम आमने-सामने नहीं होते हैं, लेकिन जब हम अलग हो रहे होते हैं (एक सीजन खत्म होने के बाद) तो हम फिर से एक होने के लिए बेताब होते हैं।"

इसके बाद अपने और बिग बॉस के बीच समानता के बारे में बात करते हुए, सलमान ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, “हम दोनों अविवाहित हैं।  हम दोनों बिना किसी दखल के खुद को बॉस समझ सकते हैं।  बिग बॉस चाहते हैं और मैं भी चाहता हूं।  लेकिन मुझे जो चाहिए वो नहीं मिला, काश कलर्स मुझे जल्द ही हाइक देता।"

विशेष मीडिया कार्यक्रम के दौरान, निर्माताओं ने यह भी खुलासा किया कि नवीनतम सीज़न में शामिल होने वाले कुछ प्रतियोगियों में बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी और कोरियोग्राफर निशांत भट शामिल हैं, जिन्हें हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था। इन्हें क्रमशः दूसरा और पहला रनर-अप घोषित किया गया था। बिग बॉस ओटीटी बिग बॉस का डिजिटल प्रोग्राम है, दिव्या अग्रवाल को बिग बॉस OTT सीजन 1 की विजेता के रूप में देखा गया।

 कलर्स टीवी के एक हालिया ट्वीट के अनुसार, बिग बॉस की पूर्व विजेता रुबीना दिलाइक, श्वेता तिवारी और गौहर खान भी बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश करेंगी। तीन खूबसूरत महिलाएं कथित तौर पर इस साल की थीम "जंगल में संकट" के अनुरूप अपनी-अपनी जनजातियों के साथ प्रवेश करेंगी। पिछले साल, गौहर ने हिना खान और दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक सीनियर के रूप में घर में प्रवेश किया था।

Web Title: Salman Khan said Bigg Boss is such a relationship in my life that has lasted for so long

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे