सलमान खान की 'दबंग 3' में इस बार मुन्नी नहीं बल्कि मुन्ना होगा बदनाम, आइटम सॉग में किया जाएगा ये बड़ा चेंज!

By मेघना वर्मा | Published: May 8, 2019 01:45 PM2019-05-08T13:45:35+5:302019-05-08T13:45:35+5:30

सलमान खान जल्द ही फिल्म भारत में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी दिखाई देंगी। हिन्दुस्तान और पाकिस्तान के बंटवारे की इस कहानी में सलमान पांच अवतार में दिखाई देंगे।

Salman Khan might be do a item number in 'Dabangg 3' | सलमान खान की 'दबंग 3' में इस बार मुन्नी नहीं बल्कि मुन्ना होगा बदनाम, आइटम सॉग में किया जाएगा ये बड़ा चेंज!

सलमान खान की 'दबंग 3' में इस बार मुन्नी नहीं बल्कि मुन्ना होगा बदनाम, आइटम सॉग में किया जाएगा ये बड़ा चेंज!

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। मध्य प्रदेश में शूटिंग खत्म होने के बाद अब खबर है कि टीम ने मुंबई में शूटिंग शुरु कर दी है। वहीं शूटिंग को रज्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा ने ज्वॉइन कर लिया है। दबंग सीरीज का सबसे फेमस गाना मुन्नी बदनाम हुई दबंग 3 में भी देखने को मिलेगा मगर एक बड़े ट्वीस्ट के साथ। 

द एशियर एज की एक रिपोर्ट की मानें तो दबंग 3 में इस बार आइटम सॉन्ग रखा होगा। बताया जा रहा है कि इस बार का आइटम सॉन्ग आइटम गर्ल नहीं बल्कि खुद सलमान पर फिल्माया जाएगा। बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए सलमान खान को ही आइटम बॉय बनाया जा रहा है। 

सोर्स की मानें तो इस बार दबंग का गाना मुन्नी बदनाम हुई गाने को री-क्रिएट किया जाएगा जिसमें सलमान खान डांस करते हुए दिखाई देंगे। खास बात ये है कि इस गाने को वुमेन नहीं बल्कि मेन ओरिएंटेड बनाया जाएगा। 

सलमान खान जल्द ही फिल्म भारत में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी दिखाई देंगी। हिन्दुस्तान और पाकिस्तान के बंटवारे की इस कहानी में सलमान पांच अवतार में दिखाई देंगे। इस फिल्म में सलमान कैटरीना के अलावा दिशा पाटनी और तब्बू भी दिखाई देंगी। फिल्म दबंग 3, 20 दिसंबर को रिलीज होगी। इसकी जानकारी सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर दी थी। 

Web Title: Salman Khan might be do a item number in 'Dabangg 3'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे