सलमान की जंगल-एडवेंचर फिल्म 'शेर खान' की शूटिंग 2025 में शुरू करने की तैयारी, भाई सोहेल खान करेंगे डाइरेक्ट

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: February 20, 2024 12:11 PM2024-02-20T12:11:52+5:302024-02-20T12:13:29+5:30

एक दशक से भी अधिक समय पहले 2012 में सलमान खान और कपिल शर्मा अभिनीत जंगल-एडवेंचर फिल्म शेर खान की घोषणा की गई थी। अब सोहेल इस प्रोजेक्ट को फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं।

Salman khan jungle-adventure film 'Sher Khan' in 2025 brother Sohail Khan will direct | सलमान की जंगल-एडवेंचर फिल्म 'शेर खान' की शूटिंग 2025 में शुरू करने की तैयारी, भाई सोहेल खान करेंगे डाइरेक्ट

सलमान खान (फाइल फोटो)

Highlightsसलमान की जंगल-एडवेंचर फिल्म 'शेर खान' की शूटिंग 2025 में शुरू करने की तैयारीअब सोहेल इस प्रोजेक्ट को फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैंवह इसे 2025 में फ्लोर पर ले जाने की योजना बना रहे हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टॉर सलमान खान अगले साल अपने भाई सोहेल खान की फिल्म में दिखाई देंगे। एक दशक से भी अधिक समय पहले 2012 में सलमान खान और कपिल शर्मा अभिनीत जंगल-एडवेंचर फिल्म शेर खान की घोषणा की गई थी।  इसे एक वीएफएक्स से भरपूर एक्शन ड्रामा बताया गया था। सलमान खान इसमें ही-मैन टाइप भूमिका में दिखने वाले थे। इसका निर्माण और निर्देशन सोहेल खान द्वारा किया जाना था लेकिन वीएफएक्स संबंधी कारणों से फिल्म को अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया।

अब सोहेल इस प्रोजेक्ट को फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग सीजन 10 के एक प्रमोशनल इवेंट में, उन्होंने शेर खान के साथ लार्जर दैन लाइफ हिंदी सिनेमा में वापसी के बारे में न्यूज18 से बात की। सोहेल ने बताया कि वह इसे 2025 में फ्लोर पर ले जाने की योजना बना रहे हैं। इससे पहले सोहेल के निर्देशन में सलमान  औज़ार, प्यार किया तो डरना क्या, हैलो ब्रदर और जय हो में काम कर चुके हैं।

फिल्म में हुई देरी के बारे में सोहेल ने कहा कि वीएफएक्स एक ऐसा क्षेत्र है जहां प्रौद्योगिकी तेजी से बढ़ रही है। हर बार जब हम शेर खान की स्क्रिप्टिंग पूरी करते थे, तो मैं एक और मार्वल फिल्म देखता था और इससे मुझे यह महसूस होता था कि मैंने क्या लिखा है और मैं कैसा एक्शन चाहता हूं। मुझे पता था कि जब तक फिल्म आएगी, यह पुरानी लगने लगेगी। 

सोहेल खान ने ये भी बताया कि ह इस साल अपनी लंबे समय से लंबित रोमांटिक-कॉमेडी माई पंजाबी निकाह पर काम फिर से शुरू करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार आयुष शर्मा इस फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगे।

सलमान खान  करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित  'द बुल' में भी दिखाई देंगे। इसके  निर्देशक विष्णु वर्धन हैं। कहा जा रहा है कि ये फिल्म  साल 1988 में मालदीव में हुए 'ऑपरेशन कैक्टस' पर आधारित होगी। भारत के तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने मालदीव की मदद के लिए सेना भेजी थी और भारतीय सेना ने इस मिशन में अदम्य साहस दिखाया था।

फिल्म में कुछ ऐसे एक्शन सीन रखे जाएंगे जो पहले कभी नहीं देखे गए होंगे। निर्देशक विष्णु वर्धन इससे पहले शेरशाह जैसी फिल्म को डाइरेक्ट कर चुके हैं इसलिए माना जा रहा है कि इस फिल्ंम में देशभक्ति के तड़के के साथ धमाकेदार एक्शन भी होगा।

Web Title: Salman khan jungle-adventure film 'Sher Khan' in 2025 brother Sohail Khan will direct

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे