बॉलीवुड एक्टर की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, उठाया इलाज का खर्च

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 15, 2020 10:34 AM2020-10-15T10:34:53+5:302020-10-15T10:35:12+5:30

बीमार एक्टर फराज़ ख़ान की मदद के लिए बॉलीवुड के दंबग स्टार सलमान ख़ान आगे आए हैं। उन्होंने फराज़ के मेडिकल बिल्स का भुगतान किया है। हालांकि फराज़ की स्थिति अब भी चिंताजनक बनी हुई है।

salman khan helps actor faraaz khan | बॉलीवुड एक्टर की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, उठाया इलाज का खर्च

बॉलीवुड एक्टर की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, उठाया इलाज का खर्च

Highlightsसलमान खान अक्सर लोगों की मदद करते रहते हैंअब सलमान ने एक बार फिर से दरियादिली दिखाई है


मेंहदी फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ नजर आए एक्टर फराज खान इन दिनों अपनी जिंदगी के लिए लड़ रहे हैं। ऐसे में अब एक्टर की मदद के लिए गुहार लगाई जा रही है।90 के दशक के आखिर और 2000 के दशक की शुरुआत में, बॉलीवुड के कई कलाकार इंडस्ट्री की कुछ फिल्मों में नजर आए थे। इसके बाद से लंबे समय से एक्टर गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं।

दरअसल अभिनेता इन दिनों आईसीयू में हैं।बीते कुछ दिनों से बेंगलुरु के एक अस्पताल में एक न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर (स्नायु विकार) के कारण वेंटिलेटर पर रखा गया है। ऐसे में हाल ही में एक्टर के भाई ने पैसों से मदद की गुहार लगाई थी। अब सलमान खान एक्टर की मदद के लिए आगे आए हैं। ऐसे में उन्होंने फराज के मेडिकल बिल का भुगतान किया है।

सलमान ने एक्टर की मदद की  इस मदद की जानकारी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने दी है। सलमान ख़ान के साथ दुल्हनिया हम ले जाएंगे और कहीं प्यार ना हो जाए जैसी फ़िल्मों में काम कर चुकी कश्मीरा ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी।  कश्मीरा ने लिखा है कि आप सच में एक अच्छे इंसान हैं। फराज़ और उनके मेडिकल बिल का केयर करने के लिए शुक्रिया।

फरेब गेम के एक्टर फराज़ ख़ान की स्थिती नाजुक है और सलमान ख़ान उनकी मदद के लिए खड़े हैं, जैसे उन्होंने कई लोगों की मदद की है। मैं एक सच्ची प्रशंसक हूं और हमेशा रहूंगी। अगर लोगों को नहीं पसंद हैं, तो मुझे फर्क नहीं पड़ता। आपके पास मुझे अनफॉलो करने की च्वॉइस है। मुझे लगता है कि वह सबसे सच्चे इंसान हैं, जिनसे मैं इंडस्ट्री में मिली हूं।

एक्टर के इलाज के लिए परिवार को 25 लाख की जरुरत है। ऐसे में एक्टर के भाई ने अब मदद की गुहार लगाई है। एक्टर के भाऊ फहमान ने ईटाइम्स से इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि डॉक्टरों ने भाई के बचने की 50 फीसदी संभावना बताई है।उपचार का असर हो रहा है लेकिन वह अभी भी बेहोश है। आगे के इलाज के लिए, हमें 25 लाख रुपए की जरूरत है।

वह अपनी बचत से भाई का इलाज करवा रहे हैं। लेकिनखर्चों का प्रबंधन करना मुश्किल हो रहा है। अभी तक 1,98,012 रुपए जुटाए गए हैं। अभिनेता एक साल से खांसी और सीने में संक्रमण से पीड़ित थे, लेकिन तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक्टर को आखिरी बार 2008 की टेलीविज़न सीरीज़  'नीली आंखें' में देखा गया था।

Read in English

Web Title: salman khan helps actor faraaz khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे