सलमान खान को पैपराजी पर आया गुस्सा, फोटो खिंचवाने के दौरान बोले- "पीछे हटो"

By अंजली चौहान | Published: December 20, 2023 09:28 AM2023-12-20T09:28:28+5:302023-12-20T09:28:51+5:30

सलमान खान आखिरी बार कैटरीना के साथ टाइगर 3 में नजर आए थे। वह अगली बार करण जौहर की फिल्म द बुल के लिए काम शुरू करेंगे।

Salman Khan got angry at paparazzi while being photographed said Move back | सलमान खान को पैपराजी पर आया गुस्सा, फोटो खिंचवाने के दौरान बोले- "पीछे हटो"

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का उनके भाई सोहेल खान के बर्थडे पार्टी में शामिल होने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सलमान खान परिवार के साथ भाई का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे और तभी हमेशा की तरह की पैपराजी के कैमरों ने सलमान और उनके परिवार को घेर लिया।

दरअसल, जब अभिनेता अपनी कार से बाहर निकले, तो वह लोगों से परेशान लग रहे थे, क्योंकि उन्होंने उन्हें और उनके परिवार को घेर लिया था। उन्हें 'पीछे हटो' कहते हुए सुना गया, जबकि कैमरों ने उन्हें पकड़ लिया।

सलमान खान के भाई सोहेल खान का 53वां जन्मदिन था। इस पार्टी में उनके पिता सलीम खान भी मौजूद थे। सलमान की मां हेलेन भी नजर आईं। इसी दौरान, पैपराजनी उनके गाड़ी में बैठने के दौरान फोटो और वीडियो लेने लगा।

हालांकि, यह बात सलमान खान को पसंद नहीं आई और उन्हें वीडियो में देखा जा सकता है कि वह कितना गुस्सा हो गए। उन्होंने पैपराजी को डांट दिया और गाड़ी से पीछे हटने के लिए कह दिया। इसके बाद वह गुस्से में अपनी कार में बैठकर वहां से चले गए। 

सलमान खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स तरह-तरह के कमेंट्स वीडियो पर कर रहे हैं। 

लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद सलमान की सुरक्षा कड़ी 

बता दें कि कुछ समय पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। बिश्नोई ने एक बार नहीं बल्कि कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है जिसके बाद एक्टर की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। एक्टर को फिलहाल वाई प्लस सुरक्षा दी गई है। 

इस बीच काम के मोर्चे पर, सलमान खान वर्तमान में अपनी नवीनतम रिलीज टाइगर 3 की सफलता का आनंद ले रहे हैं। इसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, यह फिल्म निश्चित रूप से अपनी पिछली दो किस्तों की लोकप्रियता के अनुरूप है। बॉक्स ऑफिस पर सफलता के साथ, सलमान खान ने निश्चित रूप से इंडस्ट्री में सुपरस्टार के रूप में अपना कद बरकरार रखा है।

सलमान खान अगली बार विष्णुवर्धन की द बुल के लिए करण जौहर के साथ काम शुरू करेंगे।

Web Title: Salman Khan got angry at paparazzi while being photographed said Move back

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे