बॉलीवुड का ये सुपरस्टार करने का जा रहा है वेब सीरीज में डेब्यू, हॉटस्टार खर्च करने जा रहा है 120 करोड़ रुपये

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 15, 2019 03:02 PM2019-01-15T15:02:21+5:302019-01-15T15:02:21+5:30

आर माधवन, पंकज त्रिपाठी माही गिल जैसे बड़े स्टार वेब सीरीज में काम कर चुके हैं। अब इसी लिस्ट में एक और सुपरस्टार का नाम जुड़ने वाला है।

salman khan debut web series hotstar | बॉलीवुड का ये सुपरस्टार करने का जा रहा है वेब सीरीज में डेब्यू, हॉटस्टार खर्च करने जा रहा है 120 करोड़ रुपये

बॉलीवुड का ये सुपरस्टार करने का जा रहा है वेब सीरीज में डेब्यू, हॉटस्टार खर्च करने जा रहा है 120 करोड़ रुपये

आजकल बॉलीवुड का बड़े से बड़ा स्टार वेब सीरीज में काम करने को बेकरार है। साथ ही एक से एक नायाब सीरीज फैंस को सामने उतारी भी गई हैं। 2018 पूरी तरह से वेब सीरीज के नाम रहा था। 

आर माधवन, पंकज त्रिपाठी माही गिल जैसे बड़े स्टार वेब सीरीज में काम कर चुके हैं। अब इसी लिस्ट में एक और सुपरस्टार का नाम जुड़ने वाला है। पिंकविला की खबर के अनुसार बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान जल्द वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने वाले हैं।

अब हॉटस्टार अपने प्लेटफॉर्म पर दर्शकों को ओरिजिनल कंटेंट देने के लिए 120 करोड़ रुपये का निवेश करने जा रहा है। खबर के अनुसार सभी को पीछे छोड़ने के लिए हॉटस्टार की इस पहल में जो सबसे बड़ा नाम सामने आ रहा है वह है सलमान खान का आया है।

इससे पहले सलमान ने किसी भी वेब सीरीज में काम नहीं किया है। कहा जा रहा है कि ये वेब सीरीज एक अलग रूप की होगी। ये किस पर आधारित होगी इसका खुलासा अभी तक नहीं किया गया है। साथ ही अभी इस बात पर भी आधिकारिक मुहर नहीं लगी है कि सलमान खान ने इसके लिए हामी भरी है कि नहीं।

English summary :
salman khan upcoming web series: Hotstar is going to invest Rs 120 crores to give original content to the audience on its platform.


Web Title: salman khan debut web series hotstar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे