B'day Boy सलमान ने पनवेल में मनाया जन्मदिन, इन सितारों ने की शिरकत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 27, 2017 09:38 AM2017-12-27T09:38:30+5:302017-12-27T09:40:19+5:30

सलमान खान ने पनवेल के फार्महाउस में अपना जन्मदिन मनाया है।

salman khan to celebrate his birthday at his panvel farmhouse | B'day Boy सलमान ने पनवेल में मनाया जन्मदिन, इन सितारों ने की शिरकत

B'day Boy सलमान ने पनवेल में मनाया जन्मदिन, इन सितारों ने की शिरकत

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान आज 52 साल के हो गए। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और छोटे पर्दे पर वह बिग बॉस सीजन 11 के माध्यम से छाए हुए हैं। ऐसे में सलमान खान ने पनवेल के फार्महाउस में अपना जन्मदिन मनाया है। भाईजान की इस शानदार बर्थडे पार्टी में उनके करीबी लोग ही मौजूद रहे। सलमान के साथ उनके इस साथ दिन पर अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी नजर आईं। 



 

कौन-कौन हुआ शामिल

सलमान के पूरी फैमिली के अलावा संगीता बिजलानी, यूलिया वंतूर, मौनी रॉय, डेज़ी शाह, सोनाक्षी सिन्हा, सुनील शेट्टी, साजिद नाडियाडवाला, अनिल कपूर, बॉबी देओल, हिमेश रेशमिया जैसे बड़े चेहरे इस खास मौके पर शरीक हुए। इनके अलावा बाबा आजमी, प्रफुल पटेल और क्रिकेट जगत से महेंद्र सिंह धोनी आधी रात को सलमान के जन्मदिन की पार्टी में शरीक होने मुंबई से करीब 75 किलोमीटर दूर सलमान के फार्महाउस पनवेल पहुंचे। 

हाल ही में आई सलमान खान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' ने पिछले चार दिनों में ही 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अपनी फिल्म को मिली शानदार सफलता से सलमान बेहद खुश हैं।
 

Web Title: salman khan to celebrate his birthday at his panvel farmhouse

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे