तेलुगू स्टार वेंकटेश की बेटी की शादी पार्टी में पहुंचे सलमान खान, इन सितारों ने की शिरकत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 23, 2019 02:30 PM2019-03-23T14:30:18+5:302019-03-23T14:30:18+5:30

वेंकटेश की बड़ी बेटी आश्रिता दग्गूबती ने अपने बॉयफ्रेंड विनायक रेड्डी के साथ जयपुर में शादी के बंधन में बंध गईं।

Salman Khan attends Telugu star Venkatesh’s daughter’s wedding celebrations in Jaipur | तेलुगू स्टार वेंकटेश की बेटी की शादी पार्टी में पहुंचे सलमान खान, इन सितारों ने की शिरकत

तेलुगू स्टार वेंकटेश की बेटी की शादी पार्टी में पहुंचे सलमान खान, इन सितारों ने की शिरकत

तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार वेंकटेश की बेटी की शादी हो गई है। वेंकटेश की बड़ी बेटी आश्रिता दग्गूबती ने अपने बॉयफ्रेंड विनायक रेड्डी के साथ जयपुर में शादी के बंधन में बंध गईं।

इस शादी में कई दिग्गजों ने शिरकत की। खास बात ये है कि इस वेकेंटेश की बेटी की शादी में बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान भी पहुंचे थे। दरअसल  वेंकटेश और सलमान काफी अच्छे दोस्त हैं। यही कारण है कि सलमान ने तेलुगू स्टार की बेटी की शादी में शामिल होने का फैसला लिया।

सल्लू की इस फंक्शन में शामिल होने की फोटो सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन फोटो में वेंकटेश और राणा दग्गूबती के अलावा परिवार के अन्य लोगों और दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं। इस शादी को काफी गुप्त रखा गया है। जिसमें परिवार के अलावा कुछ खास लोग पहुंचे हैं।

खास बात ये है कि इस शादी में राणा दग्गूबती, नागा चैतन्य और समंथा अकीनेनी जैसे सितारों ने परफॉर्म भी किया।  राणा दग्गूबती और नागा चैतन्य आश्रिता के कजिन हैं। ऐसा माना जा रहा है कि अब शादी के बाद यह कपल हैदराबाद में परिवार, दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के लिए शानदार रिसेप्शन पार्टी दे सकते हैं। 

Web Title: Salman Khan attends Telugu star Venkatesh’s daughter’s wedding celebrations in Jaipur

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे