सलमान खान जल्द ही सूरज बरजातिया के फैमिली ड्रामा में आ सकते हैं नजर, फैंन्स पर चलाएंगे 'प्रेम' का जादू

By मेघना वर्मा | Published: February 5, 2019 04:25 PM2019-02-05T16:25:37+5:302019-02-05T16:25:59+5:30

सूरज बरजातिया की फिल्में हमेशा ही फैमिली फिल्म होती है। फिलहाल वो अपने बेटे अविनाश के बॉलिवुड डेब्यू पर ध्यान दे रहे हैं।

salman khan and sooraj barjatya to reunite for a family drama in next film | सलमान खान जल्द ही सूरज बरजातिया के फैमिली ड्रामा में आ सकते हैं नजर, फैंन्स पर चलाएंगे 'प्रेम' का जादू

सलमान खान जल्द ही सूरज बरजातिया के फैमिली ड्रामा में आ सकते हैं नजर, फैंन्स पर चलाएंगे 'प्रेम' का जादू

Highlightsराजश्री प्रोडक्शन की फिल्म में सूरज बरजातिया के साथ एक बार फिर सलमान खान आ सकते हैं नजर।सलमान खान की राजश्री प्रोडक्शन की फिल्मों में अक्सर उनके किरदार का नाम 'प्रेम' रखा गया है।

हम साथ-साथ है, मैंने प्यार किया और हम आपके हैं कौन जैसी आइकॉनिक फिल्म बनाने वाले सूरज बरजातिया 
एक बार फिर हम सब के बीच फैमिली ड्रामा लेकर आने वाले हैं। इतना ही नहीं खबर तो ये है कि वो हमारे फेवरेट 'प्रेम' यानी सलमान खान के साथ ये फिल्म बनाने वाले हैं। 

मिड डे की खबर के अनुसार सूरज बरजातिया ने कहा है कि वो भले ही अपने बेटे अवनीश के बॉलीवुड डेब्यू पर ध्यान दे रहे हैं मगर सलमान के साथ उनकी फिल्म पर प्लानिंग जारी है। सूरज ने बताया सलमान के साथ ये अगली फिल्म भी एक फैमिली ड्रामा होगी। राजश्री प्रोडक्शन की फिल्मों जैसे इस अपकमिंग फिल्म में भी इमोशन्स, ड्रामा और म्यूजिक का कॉम्बो मिलेगा। 

बेटे अविनाश के डेब्यू पर है ध्यान

सूरज बरजातिया की फिल्में हमेशा ही फैमिली फिल्म होती है। आगे अपने इंटरव्यू में सूरज ने बताया कि फिलहाल वो अपने बेटे अविनाश के बॉलिवुड डेब्यू पर ध्यान दे रहे हैं। खबर है कि जल्द ही अविनाश बॉलीवुड में अपना डायरेक्शन डेब्यू करने जा रहे हैं। 

मार्च में करेंगे स्क्रीप्टिंग पर काम

सलमान खान के साथ आने वाली फिल्म पर बोलते हुए सूरज ने बताया कि वो मार्च महीने तक फिल्म की स्क्रिप्टिगं पर काम चालू कर देंगे। खबर है कि अगले साल तक इस फिल्म को ऑन ग्राउंड कर दिया जाएगा। सूरज ने बताया कि जब भी स्क्रीप्ट हो जाएगी सलमान इसपर काम शुरू कर देंगे। सलमान ने खुद इस काम को लेकर बात कही है। खबर तो ये भी है कि सलमान इस बार भी हम सब के बीच 'प्रेम' के किरदार में आएंगे। 

 

Web Title: salman khan and sooraj barjatya to reunite for a family drama in next film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे