मुंबई, 14 जूनः साल 2016 में एक मराठी फिल्म रिलीज हुई थी सैराट। नागराज मंजुले की यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस फिल्म के राइट्स करण जौहर ने खरीद लिए और अब 'धड़क' नाम से इसका हिंदी रीमेक आ रहा है। इस फिल्म में जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में हैं। इसका निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। 11 जून को धड़क का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इसकी तारीफ की तो कुछ लोगों ने इसका मजाक बनाना शुरू कर दिया। देखिए 'सैराट बनाम धड़क' के कुछ फनी कमेंट्स...

जरूर पढ़ेंः- धड़क Trailer Review: सैराट की रीमेक नहीं लग रही धड़क, कमजोर कड़ी साबित हो सकती हैं जाह्नवी

एक यूजर ने लिखा- फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर देखने के बाद मेरे दिल में सैराट के एक्टर्स के लिए सम्मान और अधिक बढ़ गया है। इन स्टारकिड्स को तो एक्टिंग टिप्स लेनी चाहिए।

धड़क की कहानी महाराष्ट्र से निकाल कर राजस्थान में सेट की गई है जी जान्हवी कपूर और ईशान की बोल चाल से पता चलता है। चूंकि फ़िल्म ऑनर किलिंग पर आधारित है इसलिए फ़िल्म के निर्माता करण जौहर ने राजपूतों वाली पृष्ठभूमि चुनी है। फिर उनको जाह्नवी को बेहद खूबसूरत भी दिखाना था जो रंगबिरंगे राजस्थान के ज़रिए ही संभव था।

रीमेक के साथ सबसे बड़ी समस्या होती है कैसे मूल कहानी को बिना छेड़-छाड़ पेश किया जाए। लेकिन धड़क देखकर लोगों ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया। धड़क 20 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

एक तरफ नागराज मंजुले की सैराट की खास बात थी उसकी स्क्रिप्ट और रिंकू राजगुरु और पहलवानी छोड़ एक्टर बने आकाश ठोसर की लाज़वाब एक्टिंग। दूसरी तरफ धड़क से बॉलीवुड में कदम रख रहीं मरहूम श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर रोल के हिसाब से थोड़ी ज़्यादा ग्लैमरस लग रहीं हैं।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!