साइना नेहवाल पर अभद्र टिप्पणी को लेकर उनके पति ने अभिनेता सिद्धार्थ को दिया जवाब, पिता ने कहा- बेटी से माफी मांगो

By अनिल शर्मा | Published: January 11, 2022 08:24 AM2022-01-11T08:24:22+5:302022-01-11T08:43:48+5:30

साइना नेहवाल पर अभद्र टिप्पणी को लेकर पिता हरवीर सिंह नेहवाल ने कहा है कि सिद्धार्थ ने उनकी बेटी से माफी मांगनी पड़ेगी। उधर महिला आयोग ने महाराष्ट्र के डीजीपी सहित ट्विटर को खत लिख मामले में कार्रवाई करने के लिए कहा है।

Saina Nehwal husband Parupalli Kashyap gave a reply to actor Siddharth regarding indecent remarks on her | साइना नेहवाल पर अभद्र टिप्पणी को लेकर उनके पति ने अभिनेता सिद्धार्थ को दिया जवाब, पिता ने कहा- बेटी से माफी मांगो

साइना नेहवाल पर अभद्र टिप्पणी को लेकर उनके पति ने अभिनेता सिद्धार्थ को दिया जवाब, पिता ने कहा- बेटी से माफी मांगो

Highlightsसाइना के पति पारुपल्ली कश्यप ने कहा कि ह हमारे लिए परेशान करने वाला हैकश्यप ने कहा अभिनेता से कहा कि अपनी राय रखिए लेकिन बेहतर शब्दों का चयन करिएअभिनेता ने ट्वीट पर सफाई देते हुए कहा कि जो कुछ भी लिखा है उसका गलत अर्थ निकाला गया है

मुंबईः स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर अभद्र टिप्पणी को लेकर दक्षिण भारतीय अभिनेता सिद्धार्थ की काफी आलोचना हो रही है। मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लेते हुए अभिनेता के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है। उधर, साइना के पति और उनके पिता ने भी अभिनेता पर काफी नाराजगी जाहिर की है।

यह हमारे लिए परेशान करने वाला हैः साइना के पति

साइना नेहवाल के पति और शटलर पारुपल्ली कश्यप ने कहा है, "यह हमारे लिए परेशान करने वाला है। अपनी राय रखिए लेकिन बेहतर शब्दों का चयन करिए।" पारुपल्ली ने ट्वीट को अपमानजनक बताया और कहा, "मुझे लगता है कि आपने सोचा था कि ऐसे बात कहना अच्छा था।" । सिद्धार्थ ने साइना के एक ट्वीट पर जवाब देते हुए अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया है।

दरअसल साइना नेहवाल ने पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा चूक को लेकर एक ट्वीट किया था। उन्होंने घटना की निंदा करते हुए लिखा था कि कोई भी राष्ट्र अपने आप को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता यदि उसके अपने प्रधान मंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं सबसे कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं।

साइना के ट्वीट को साझा करते हुए अभिनेता ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है।हालांकि, मामले को बढ़ता देख सिद्धार्थ ने अपनी टिप्पणी पर सफाई दी। सिद्धार्थ ने कहा है कि उन्होंने अपने ट्वीट से किसी को अपमानित नहीं किया है। उन्होंने जो कुछ भी लिखा है, उसका गलत अर्थ निकाला गया है और यह उचित नहीं है।

साइना के पिता ने अभिनेता से माफी मांगने को कहा

उधऱ, साइना नेहवाल के पिता हरवीर सिंह नेहवाल ने कहा है कि सिद्धार्थ ने उनकी बेटी के बारे में जिन अल्फाजों का इस्तेमाल किया है, वह बेहद आपत्तिजनक है। गलत है। वह एक्टर के बयान की निंदा करते हैं। इसके लिए सिद्धार्थ को साइना से माफी मांगनी होगी। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसने जान-बूझकर साइना को अपमानित करने के लिए ऐसा बयान दिया या अंजाने में उसने इतना भद्दा कमेंट किया।

वहीं ट्विटर को लिखी गयी चिट्ठी में राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट से कहा है कि वह एक्टर सिद्धार्थ के उस ट्वीट को ब्लॉक करे, जिसमें उसने बैडमिंटन खिलाड़ी रही साइना नेहवाल के खिलाफ टिप्पणी की है।राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने साइना पर की गयी एक्टर सिद्धार्थ की टिप्पणी को ‘नारी विरोधी और अपमानजनक’ करार दिया है। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने सोमवार को महाराष्ट्र के डीजीपी को अभिनेता के खिलाफ मामले में एक्शन लेने के लिए कहा है।

Web Title: Saina Nehwal husband Parupalli Kashyap gave a reply to actor Siddharth regarding indecent remarks on her

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे