बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की नई फिल्म 'लाल कप्तान' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, फैंस के उड़ा देगा होश

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 20, 2019 01:42 PM2019-05-20T13:42:19+5:302019-05-20T13:42:19+5:30

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपनी फिल्म लाल कप्तान में जैक स्पैरो की तरह आने वाले है नजर। यह फिल्म 6 सितम्बर को रिलीज होने वाली है।

saif ali khan to play vengeful naga sadhu in his upcoming film lal kaptaan. | बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की नई फिल्म 'लाल कप्तान' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, फैंस के उड़ा देगा होश

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की नई फिल्म 'लाल कप्तान' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, फैंस के उड़ा देगा होश

Highlightsफिल्म लाल कप्तान में एक्टर सैफ अली खान नागा साधू का रोल प्ले करते हुए नजर आयेंगे।फिल्म लाल कप्तान का निर्देशन नवदीप सिंह ने किया है।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान कि अपकमिंग फिल्म 'लाल कप्तान' का पोस्टर  रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में आपको सैफ का लुक बेहद डरवाना दिखाई देगें। फिल्म के पोस्टर में सैफ के आधे चेहरे को राख और लंबे लाल सिंदूर में लिप्त दिखाया गया है।

लुक में उनके लंबे बालों से भी लम्बा पेश किया गया है। सैफ की आंखें और लुभावना लुक डरावना होने के साथ-साथ रोमांचक भी नजर आ रहा है। पोस्टर में सैफ के चेहरे के ऊपर एक आदमी को भी घसीटा जा रहा है।

फिल्म लाल कप्तान में एक्टर सैफ अली खान नागा साधू का रोल प्ले करते हुए नजर आयेंगे। मेकर्स पहले फिल्म का नाम 'हंटर' रखने वाले थे। अब ऑफिशियली नए टाइटल की घोषणा कर दी गयी है। 
बीते साल से हम लोगों को सैफ लम्बे बालों और दाढ़ी में दिखाई दे रहे हैं जो कि वह इस फिल्म की तैयारी कर रहे थे। सैफ की कई फोटो राजस्थान की गलियों में शूट करते हुए कि लीक हुई है।


 

मिड डे के साथ बातचीत के समय उनसे उनके करैक्टर के बारें में जब पूछा गया तो सैफ ने बताया की 'मैं प्रतिशोधी नागा साधू का किरदार निभा रहा हूं, जो एक ब्रिटिश सोल्जर को मार के बंदना पहने लगता हैं।'

जॉनी डिप्प के करैक्टर जैक स्पैरो से समानता के बारे में पूछे जाने पर सैफ ने बताया कि 'मुझे खुद यकीन नही है कि मैंने ऐसा होने दिया। मेरे बेटे इब्राहीम और भांजे किआन, करिश्मा कपूर के बेटे ने जब मेरी फोटो देखी तो उन्होंने ने भी मुझे जैक स्पैरो बताया था। हालांकि समानता सिर्फ जैकेट और बालों की लटो की वजह से नजर आ रही हैं। फिल्म की शूटिंग करते हुए मुझे यह बात समझ नही आई थी। अगर पहले पता चलता तो मैं ऐसा होने न देता। लेकिन इसके बाद जब लोग फिल्म देखेंगे तब उन्हें मेरा यह लुक समझ आएगा।' फिल्म लाल कप्तान का निर्देशन नवदीप सिंह ने किया है। यह फिल बड़े पर्दे पर 6 सितम्बर, 2019 को आ रही है।

 

(रिचा गुप्ता- इंटर्न लोकमत न्यूज़ )

Web Title: saif ali khan to play vengeful naga sadhu in his upcoming film lal kaptaan.

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे