जूनियर एनटीआर की फिल्म संग तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे सैफ अली खान-जान्हवी कपूर, देखें तस्वीरें

By मनाली रस्तोगी | Published: April 18, 2023 12:51 PM2023-04-18T12:51:02+5:302023-04-18T12:58:24+5:30

अभिनेता सैफ अली खान जूनियर एनटीआर के साथ तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका निर्देशन कोराताला शिवा कर रहे हैं।

Saif Ali Khan teams up with Jr NTR for NTR 30 | जूनियर एनटीआर की फिल्म संग तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे सैफ अली खान-जान्हवी कपूर, देखें तस्वीरें

जूनियर एनटीआर की फिल्म संग तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे सैफ अली खान-जान्हवी कपूर, देखें तस्वीरें

Highlightsमंगलवार को सैफ प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने के लिए सेट पर शामिल हुए।यह प्रोजेक्ट जान्हवी कपूर के तेलुगु डेब्यू को भी चिन्हित करता है।ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सेट से सैफ की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं।

हैदराबाद: अभिनेता सैफ अली खानजूनियर एनटीआर के साथ तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका निर्देशन कोराताला शिवा कर रहे हैं। मंगलवार को सैफ प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने के लिए सेट पर शामिल हुए। वह फिल्म में मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। सेट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। जूनियर एनटीआर फिल्म के लिए कोराटाला शिवा के साथ फिर से जुड़ रहे हैं।

यह प्रोजेक्ट जान्हवी कपूर के तेलुगु डेब्यू को भी चिन्हित करता है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सेट से सैफ की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं। प्रोजेक्ट को आधिकारिक तौर पर कुछ हफ्ते पहले पूजा के साथ लॉन्च किया गया था। एसएस राजामौली के अलावा केजीएफ के निदेशक प्रशांत नील भी इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। लॉन्च समारोह की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए।

एक वीडियो में जूनियर एनटीआर को लॉन्च के लिए जान्हवी का स्वागत करते देखा जा सकता है। वह हल्के हरे रंग की साड़ी पहने नजर आईं। एक अन्य वीडियो में जूनियर एनटीआर और जान्हवी दोनों को राजामौली के साथ मंच पर देखा जा सकता है क्योंकि उन्होंने पहले शॉट को ताली बजाई और शूटिंग शुरू होने की घोषणा की। पिछले साल मूल रूप से घोषित किए जाने के महीनों बाद इस प्रोजेक्ट को लॉन्च किया गया था।

Web Title: Saif Ali Khan teams up with Jr NTR for NTR 30

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे