Sacred Games Season 2 Trailer: इंतरजार खत्म, गाएतौंडे के तीसरे बाप का होगा खुलासा, पंकज त्रिपाठी ले गए सारा अटेंशन

By मेघना वर्मा | Published: July 9, 2019 12:59 PM2019-07-09T12:59:06+5:302019-07-09T12:59:06+5:30

कुछ दिनों पहले इस बात का बज्ज था कि इस सीजन 2 में कलकी नजर आएंगी या नहीं। मगर ट्रेलर के बाद ये साफ हो गया है कि सीजन में कलकी कोचलिन भी अहम किरदार है। गणेश गाएतौंडे और सरताज की इस कहानी को देखने में अब और मजा आने वाला है।

Sacred Games Season 2 Trailer out: this season staring Nawazuddin Siddiqui, Saif ali khan, Pankaj Tripathi, Kalki Koechlin, Anurag Kashyap | Sacred Games Season 2 Trailer: इंतरजार खत्म, गाएतौंडे के तीसरे बाप का होगा खुलासा, पंकज त्रिपाठी ले गए सारा अटेंशन

Sacred Games Season 2 Trailer: इंतरजार खत्म, गाएतौंडे के तीसरे बाप का होगा खुलासा, पंकज त्रिपाठी ले गए सारा अटेंशन

HighlightsSacred Games Season 2 इस बार 15 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। इस नए सीजन में रणवीर शौरी और कलकी कोचीन नई एंट्री हैं।

डिजीटल वर्ल्ड की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज Sacred Games के दूसरे सीजन ने लोगों को काफी इंतजार कराया। गोलीबारी, गाली और अंडरवर्ल्ड की कहानी लिए फाइनली Sacred Games Season 2 का ट्रेलर आ गया है। फैंस के इंतजार को खत्म करने हुए मेकर्स ने इस जबरजस्त ट्रेलर को जारी किया है। 

आते ही लोगों का अटेंशन गेन करने वाले सेक्रेड गेम्स सीजन 2 का ट्रेलर शानदार है। पहली ही लाइन में गाएतौंडे का नाम सुनकर ही जो जोश आपमें भरेगा वो ट्रेलर के अंत तक चलेगा। ये वही सीजन है जिसमें गाएतौंडे के तीसरे बाप का पता चलेगा। 2 मिनट 10 सेकेंड के इस ट्रेलर देखकर ही लोग पूरा सीजन देखने के लिए अब इंतजार करना मुश्किल हो रहा है। 

ऐसा है ट्रेलर

ट्रेलर की शुरूआत में ही बंटी के पास फोन आता है और उनसे पता चलता है कि गाएतौंडे वापिस आ गया है। बस फिर क्या 10 सेकेंड में यादों के बक्से को घुमाया जाता है और सेक्रेड गेम्स के पहले सीजन के नौ एपिसोड्स की चकरी आपके दिमाग में घूम जाती है। फिर शुरू होता है असली खेल। 

ट्रेलर से पता लगता है की इस बार खतरा पूरे देश को है। नए सीजन में कलकी कोचीन और रणवीर शौरी भी दिखाई देते हैं। खून, गाली और सेक्स से भरे इस सीरीज में इस बार पूरे ट्रैप को सुलझाएंगे सरताज। इसी में एंट्री होती है पंकज त्रिपाठी की। बड़े बाल और ग्रे चश्में में वो जितने ज्ञानी लग रहे हैं मगर क्या इस खेल के असली बाप वही हैं? ये तो अब सीरीज के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। 

जीत लेगा पंकज त्रिपाठी का अंदाज

भले ही पहले सीजन में नवाजुद्दीन ने दिल जीता हो मगर दूसरे सीजन के ट्रेलर से तो सारा अटेंशन पंकज ले गये हैं। उनका लम्बे बाल और पीले चोंगा पहना किरदार हो या स्वीमिंग पूल में तैरते हुए एक सेकेंड का शॉर्ट। उनकी डायलॉग डिलीवरी हो या बस एक मुस्कान। इस सीजन इन धुरंधर कलाकारों को एक साथ देखना बेहतरीन होगा। 

सेक्रेड गेम्स नॉवेल पर बनी है सीरीज

सेक्रेड गेम्स की इस सीरीज को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है। जो विक्रम चन्द्रा की नॉवेल सक्रेड गेम्स पर आधारित है। इस बार के एपिसोड में अनुराग ने अपनी एक्स वाइफ कलकी कोचलिन को भी लिया है। जो इस सीरीज में उनके डायरेक्शन में काम करती दिखाई देंगी। 

इस खेल का कौन है बाप

कुछ दिनों पहले इस बात का बज्ज था कि इस सीजन 2 में कलकी नजर आएंगी या नहीं। मगर ट्रेलर के बाद ये साफ हो गया है कि सीजन में कलकी कोचलिन भी अहम किरदार है। गणेश गाएतौंडे और सरताज की इस कहानी को देखने में अब और मजा आने वाला है। बता दें नेटफ्लिक्स पर इस साल 15 अगस्त को सेक्रेड गेम्स 2 रिलीज किया जाना है। 

Web Title: Sacred Games Season 2 Trailer out: this season staring Nawazuddin Siddiqui, Saif ali khan, Pankaj Tripathi, Kalki Koechlin, Anurag Kashyap

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे