सचिन पायलट की बहन टेलीविजन जगत में आजमा चुकी हैं हाथ, जानिए क्या करती थीं काम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 15, 2020 02:18 PM2020-07-15T14:18:39+5:302020-07-15T14:18:39+5:30

इन दिनों कांग्रेस नेता सचिन पायलट जमकर सुर्खियों में हैं। ऐसे में सचिन की निजी जिंदगी की बातें भी खूब की जा रही हैं।

sachin pilot sister sarika pilot love story is interesting produce | सचिन पायलट की बहन टेलीविजन जगत में आजमा चुकी हैं हाथ, जानिए क्या करती थीं काम

सचिन पायलट की बहन टेलीविजन जगत में आजमा चुकी हैं हाथ, जानिए क्या करती थीं काम

Highlightsसचिन पायलट ने जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यंत्री फारुख अब्दुल्ला की बेची सारा खान से शादी की है। सारिका पायलट ने 2000 में बिजनेसमैन विशाल चौधरी से शादी की थी

  राजस्थान के डिप्टी सीएम पद से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट का आज (15 जुलाई) पहला इंटरव्यू आया है। इस इंटरव्यू में सचिन पायलट ने साफ-साफ कहा है कि वह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल नहीं होने वाले हैं। सचिन इन दिनों जमकर सुर्खियों में हैं। ऐसे में इसके साथ ही उनकी निजी जिंदगी भी सुर्खियों में आ गई है।

सचिन पायलट ने जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यंत्री फारुख अब्दुल्ला की बेची सारा खान से शादी की है। दोनों पढ़ाई के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे, ठीक इसी तरह से सचिन की बहन सारिका पायलट के साथ भी हुआ था।

सारिका पायलट ने 2000 में बिजनेसमैन विशाल चौधरी से शादी की थी। शादी के पहले दोनों ने काफी टाइम एक दूसरे को डेट किया था। सारिका की विशाल से मुलाकार टीवी प्रोडक्शन में एडमिशन के दौरान स्कूल के बाद फिर से हुई थी।

सारा ने खुद बताया है किफिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शन कोर्स में दाखिला के बाद दोनों की दोस्ती गाढ़ी हो गई। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ जीवन बिताने का फैसला किया।  शादी के बाद दोनों ने मिलकर टीवी प्रोडक्शन की तरफ रुख किया और दूरदर्शन के लिए ‘सैनिक’ तो सोनी टीवी के लिए ‘आई लव यू’ जैसे शो का निर्माण किया।

लेकिन टेलीविजन जगज में सारिका को कोई खास सफलता हासिल नहीं हो सकी।  ऐसे में इसी बीच उनके बेटी का जन्म हुआ तो सारिका ने टीवी से पूरी तरह से दूरी बना ली थी।  फिलहाल सारिका पति के साथ दिल्ली में रहती हैं।

Web Title: sachin pilot sister sarika pilot love story is interesting produce

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे