Saaho Box Office Collection Day 11: प्रभास-श्रद्धा की 'साहो' की जबरदस्त कमाई अब भी जारी, जानें कलेक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 10, 2019 11:18 AM2019-09-10T11:18:25+5:302019-09-10T11:27:32+5:30

Saaho Movie Box Office Collection Day 11(साहो फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे ११ ): प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' ने 11वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म लगातार कमाई कर रही है।

saaho box office collection day 11 prabhas shraddha kapoor film | Saaho Box Office Collection Day 11: प्रभास-श्रद्धा की 'साहो' की जबरदस्त कमाई अब भी जारी, जानें कलेक्शन

Saaho Box Office Collection Day 11: प्रभास-श्रद्धा की 'साहो' की जबरदस्त कमाई अब भी जारी, जानें कलेक्शन

Highlightsफिल्म ने खासकर मुंबई गुजरात नें शानदार कमाई की है।फिल्म में प्रभास के जबरदस्त एक्शन सीन है। प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' ने 11वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।

प्रभास  और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म साहो फाइनली फैंस के सामने पेश कर दी गई है। ये फिल्म प्रभास और श्रद्धा दोनों के लिए बेहद है। इस फिल्म से प्रभास बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। वहीं इसके साथ श्रद्धा दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रख रही हैं क्योंकि इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म ने सातवें दिन शानदार कमाई की है।

साहो को  अमेरिका में जमकर पसंद किया जा रहा है। साहो ने अमेरिका में 30 लाख (21.49 करोड़ रुपये) डॉलर की कमाई के आंकड़े को पार कर लिया है। हिंदी संस्करण ने बॉक्स ऑफिस पर रविवार को लगभग 6 करोड़ रुपये की कमाई की है।आंकड़ों के अनुसार ने इस फिल्म ने सोमवार को 4 करोड़ रुपये की कमाई की। इस हिसाब से फिल्म ने  बॉक्स ऑफिस पर 134.98 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

फिल्म की शानदार कमाई

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन हिंदी में 24 करोड़ से ऊपर कमाई की है। दूसरे दिन फिल्म ने 47.50 करोड़ की कमाई की है। तीसरे दिन फिल्म ने 29.48 करोड़ की कमाई की। चौथे दिन फिल्म ने 14 करोड़ की कमाई की थी। छठे दिन 7 करोड़ की कमाई की है। फिल्म में सातवें दिन भी 7 करोड़ के आसपास कमाई की है। फिल्म लगातार शानदार कमाई कर रही है।

फिल्म ने खासकर मुंबई गुजरात नें शानदार कमाई की है।फिल्म में प्रभास के जबरदस्त एक्शन सीन है। कुछ भी है प्रभास और श्रद्धा की जोड़ी ने पहले दिन अपना जलवा बिखेर दिया है। 

साहो की कहानी

जैसा कि फिल्म के ट्रेलर से ही पता चलता है कि 'साहो' में प्रभास का किरदार ही विलन के सारे साम्राज्य को खत्म करता है। फिल्म की कहानी मुंबई के इर्द गिर्द शुरू होती है। ये चोर पुलिस की कहानी है जिसमें अंडरवर्ल्ड कनेक्श को भा पेश किया गया है।फिल्म में चोर को पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस अपने बेस्ट पुलिस ऑफीसर को उनके पीछे लगाती है। खास बात है कि फिल्म श्रद्धा और प्रभास पुलिस ऑफीसर के रोल में हैं। एक ब्लैक बॉक्स की तलाश है जिसमें है सभी के किस्मत की चाभी। इसके बाद कहानी कई शहरों से घूमते हुए कनेक्ट होती जाती है। 

English summary :
According to Box Office India, the film has grossed above 24 crores in Hindi on the first day. On the second day, the film has grossed 47.50 crores. The film is consistently grossing well.


Web Title: saaho box office collection day 11 prabhas shraddha kapoor film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे