सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखी स्क्रिप्ट पर फिल्म बनाएंगे रूमी जाफरी, 'चेहरे' के सेट पर बनी थी योजना

By अनिल शर्मा | Published: August 28, 2021 11:42 AM2021-08-28T11:42:06+5:302021-08-28T11:56:18+5:30

इससे पहले एक साक्षात्कार में रूमी ने कहा था, “सुशांत इस परियोजना को लेकर काफी उत्साहित थे और मुझसे वर्कशॉप और रिहर्सल जल्द शुरू करने के लिए कहते रहते थे।

rumi jaffrey will make a film on the script written for sushant singh rajput, the plan was made on the set of chehre | सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखी स्क्रिप्ट पर फिल्म बनाएंगे रूमी जाफरी, 'चेहरे' के सेट पर बनी थी योजना

सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखी स्क्रिप्ट पर फिल्म बनाएंगे रूमी जाफरी, 'चेहरे' के सेट पर बनी थी योजना

Next
Highlightsसुशांत सिंह राजपूत पर लिखी स्क्रिप्ट पर फिल्म बनाएंगे रूमी जाफरीएक साल पहले सुशांत पर यह स्क्रिप्ट लिखी थी जो एक रोमांटिक फिल्म हैफिल्म में सुशांत सिंह के साथ रिया चक्रवर्ती को कास्ट किया जाने वाला था

मुंबईः चेहरे के लेखक-निर्देशक रूमी जाफरी ने उस स्क्रिप्ट के बारे में बात की है जिस पर वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर रहे थे।रूमी जाफरी के मुताबिक उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक स्क्रिप्ट लिखी थी जिसपर वह अब फिल्म बनाएंगे।

एक साक्षात्कार में चेहरे के निर्देशक रूमी जाफरी ने कहा, अब जब चेहरे रिलीज हो चुकी है तो मुझे सुशांत के लिए लिखी गई स्क्रिप्ट को बाहर निकालने का अवसर मिला और मैंने इसे पढ़ा। रूमी ने कहा, अब मुझे यह तय करना है कि किसके साथ फिल्म बनानी है और इसे कब बनाना है।

रूमी के मुताबिक पिछले एक साल से स्क्रिफ्ट उनकी शेल्फ में रखी हुई थी। रूमी ने कहा कि जब-जब उस स्क्रिप्ट को देखा करते, सुशांत की याद आ जाया करती थी। बकौल रूमी जाफरी- आप जानते हैं, हर बार जब मैंने स्क्रिप्ट को देखा तो मुझे सुशांत की याद आ गई, इसलिए मैं इसे वापस शेल्फ पर रख देता था। अब एक साल से अधिक हो गया है और यह उनकी पसंदीदा स्क्रिप्ट थी, इसलिए मैं निश्चित रूप से इसे करूंगा इसे बनाएं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के लिए रूमी की फिल्म उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म चेहरे के सेट पर बनाई गई थी। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, वह एक रोमांटिक ड्रामा निर्देशित करने के लिए तैयार थे, जिसमें रिया चक्रवर्ती भी थीं। रूमी ने यह भी कहा कि सुशांत नई फिल्म में काम करने के इच्छुक थे। 

इससे पहले एक साक्षात्कार में रूमी ने कहा था, “सुशांत इस परियोजना को लेकर काफी उत्साहित थे और मुझसे वर्कशॉप और रिहर्सल जल्द शुरू करने के लिए कहते रहते थे।

बता दें,  मौत के वक्त रिया सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थीं। उसे उसके लिए ड्रग्स खरीदने के संदेह में गिरफ्तार किया गया था और लगभग एक महीने जेल में रही थीं। सुशांत के परिवार ने रिया पर खुदकुशी के लिए उकसाने और उसके पैसे का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। हालांकि, रिया इन आरोपों से इनकार करती रही हैं।

सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती की चेहरे उनकी पहली फिल्म है। जिसमें अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, ड्रिथिमन चक्रवर्ती, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर भी हैं।

Web Title: rumi jaffrey will make a film on the script written for sushant singh rajput, the plan was made on the set of chehre

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे