2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः पर्दे पर आते ही छाई रजनीकांत की 2.0, जानें दूसरे दिन की शानदार कमाई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 1, 2018 03:01 PM2018-12-01T15:01:37+5:302018-12-01T15:14:37+5:30

Robot 20 Second Day Box Office Collection: फिल्म करीब 600 करोड़ के बड़े बजट में बनी हैं। सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार पहले दिन दर्शकों को सिनेमाघरों तक ले जाने में कामयाब रहे हैं।

robot 20 secend day box office collection and report prediction starring rajinikanth akshay kumar | 2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः पर्दे पर आते ही छाई रजनीकांत की 2.0, जानें दूसरे दिन की शानदार कमाई

2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः पर्दे पर आते ही छाई रजनीकांत की 2.0, जानें दूसरे दिन की शानदार कमाई

सुपरस्टार रजनीकांत  और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म करीब 600 करोड़ के बड़े बजट में बनी हैं। सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार पहले दिन दर्शकों को सिनेमाघरों तक ले जाने में कामयाब रहे हैं। 

पहले ही फिल्म की शानदार कमाई की बात कही जा रही थी और ऐसा हुआ भी है। शंकर ने निर्देशन में बनी फिल्म 2.0 के हिंदी वर्जन ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 20 करोड़ 25 लाख रूपये की कमाई की थी और दूसरे दिन 18 करोड़ रूपये जोड़े। 

दो दिन में फिल्म को अब 38 करोड़ 25 लाख रूपये का कलेक्शन मिल चुका है। ये हिंदी की ओरिजनल नहीं बल्कि डब फिल्मों की कैटेगरी में आती है, दूसरे की कमाई में सिर्फ़ दस प्रतिशत की गिरावट आई है। अब देखना है कि शनिवार और रविवार को फिल्म कितना तगड़ा प्रदर्शन करती है।


क्या है फिल्म की कहानी

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म में अक्षय कुमार को एक शक्तिशाली विलेन के रूप में दिखाया गया है। अक्षय कुमार का नाम फिल्म में डॉ. पक्क्षीराजन है जो अपनी शक्ति से सभी के फोन खींच लेते हैं। चील का अवतार लेकर पूरी दुनिया में आतंक करता है। इसके बाद एंट्री होती है चिट्टी को जो लोगों को इस आतंक से बचाता है। फिल्म के बीच में कॉमेडी भी है और रोमांस भी। 

Web Title: robot 20 secend day box office collection and report prediction starring rajinikanth akshay kumar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे