सुशांत की आखिरी के रिलीज से पहले इमोशनल हुईं गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, लिखा-तुम यहाँ मेरे साथ हो, मुझे पता है कि तुम हो ...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 24, 2020 01:56 PM2020-07-24T13:56:11+5:302020-07-24T13:56:11+5:30

आज सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा पर्दे पर रिलीज हो रही है तो रिया भी कहां आज के दिन एक्टर को याद करने से पीछ रहतीं। रिया ने सुशांत की फिल्म बेचारा का पोस्टर शेयर करके फिल्म देखने की बात कही है।

Riya Chakraborty became emotional by sharing the poster of Sushant's last film | सुशांत की आखिरी के रिलीज से पहले इमोशनल हुईं गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, लिखा-तुम यहाँ मेरे साथ हो, मुझे पता है कि तुम हो ...

सुशांत को याद करके इमोशनल हुईं रिया (फाइल फोटो)

Highlights सुशांत सिंह राजपूत के निधन के ठीक एक महीने बाद एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपनी व्हाट्सअप की प्रोफाइल फोटो बदल दी थी सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर पर सुसाइड कर ली थी।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के ठीक एक महीने बाद एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपनी व्हाट्सअप की प्रोफाइल फोटो बदल दी थी। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर पर सुसाइड कर ली थी। जिसके बाद से लगातार पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जिसके बाद 14 जुलाई को रिया ने सुशांत के साथ की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की और इमोशनल पोस्ट लिखा था। हाल ही में रिया ने ऑफिसियली बता दिया कि वह सुशांत की गर्लफ्रेंड है।

अब आज सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा पर्दे पर रिलीज हो रही है तो रिया भी कहां आज के दिन एक्टर को याद करने से पीछ रहतीं। रिया ने सुशांत की फिल्म बेचारा का पोस्टर शेयर करके फिल्म देखने की बात कही है।

रिया ने सुशांत को याद करते हुए उनकी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है। रिया ने लिखा है कि यह मुझे आप को देखने के लिए ताकत देगा,तुम यहाँ मेरे साथ हो, मुझे पता है कि तुम हो ...। मैं तुम्हें और तुम्हारे प्यार को मनाऊंगी, मेरे जीवन का हीरो । मुझे पता है कि आप इसे हमारे साथ देख रहे होंगे।

 दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन  को 1 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। एक्टर की आखिरी फिल्म दिल बेचारा आज रिलीज होने जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, फैमिली और फिल्म की कास्ट सभी के लिए ये एक इमोशनल पल है। आज शाम 7.30 बजे से इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर पेश किया जाएगा।

सुशांत के निधन की जांच की करी मांग

फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मामले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की है। रिया चक्रवर्ती ने पोस्ट में लिखा है, आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं। सुशांत के निधन को एक महीने से अधिक समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि न्याय के हित में मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच शुरू की जाए। मैं केवल यह जानना चाहती हूं कि सुशांत पर यह कदम उठाने का किसने दबाव डाला। मैं जानना चाहती हूं कि सुशांत सिंह राजपूत ने यह गंभीर कदम क्यों उठाया। सत्यमेव जयते। सादर। रिया चक्रवर्ती।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ा जा रहा था। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उन्हें दोष दे रहे थे, साथ ही यह भी कहा गया कि सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में परिवार वालों ने रिया को आने की अनुमति नहीं दी थी। इसके चलते संदेह और बढ़ गया था। अब रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के जाने के एक महीने बाद सोशल मीडिया पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सीबीआई जांच की मांग की है।

Web Title: Riya Chakraborty became emotional by sharing the poster of Sushant's last film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे