देश में फैल रही नफरत को रोकने के लिए रितेश देशमुख ने शेयर किया वीडियो, कहा- हिंदू-मुस्लिम .... भाई-भाई....

By अमित कुमार | Published: March 3, 2020 07:04 PM2020-03-03T19:04:52+5:302020-03-03T19:04:52+5:30

फिल्मों के अलावा रितेश देशमुख टिकटॉक पर भी काफी पॉपुलर हैं। टिक टॉक पर वह अपने एक से एक शानदार वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

Riteish Deshmukh Religious Harmony Through Tik Tok Hindu-Muslim Bhai Bhai | देश में फैल रही नफरत को रोकने के लिए रितेश देशमुख ने शेयर किया वीडियो, कहा- हिंदू-मुस्लिम .... भाई-भाई....

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlights रितेश देशमुख ने अपनी फिल्म बंगिस्तान का गाना 'अल्लाह हू हे राम' गाकर लोगों से देश में शांति बनाने की अपील की। रितेश का वीडियो यूजर्स के बीच काफी ट्रेंड में रहता है।

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख अपनी आने वाली फिल्म बागी 3 के प्रमोशन में इन दिनों बिजी हैं। फिल्मों के अलावा रितेश देशमुख टिकटॉक पर भी काफी पॉपुलर हैं। टिक टॉक पर वह अपने एक से एक शानदार वीडियोज शेयर करते रहते हैं। रितेश का वीडियो यूजर्स के बीच काफी ट्रेंड में रहता है। रितेश और जेनेलिया अक्सर फैंस का मनोरंजन टिकटॉक के जरिए करते रहते हैं। 

रितेश देशमुख ने अपनी फिल्म बंगिस्तान का गाना 'अल्लाह हू हे राम' गाकर लोगों से देश में शांति बनाने की अपील की। इससे पहले भी रितेश ने मैरिटल रिलेशन को लेकर एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। लेकिन 'अल्लाह हू हे राम' वाले इस वीडियो पर लगातार फैंस सकारात्मक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

रितेश देशमुख के वीडियो पर फैंस लगातार इस काम के लिए उनका शुक्रिया कर रहे हैं। रितेश देशमुख टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 3 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म रितेश टाइगर के बड़े भाई का रोल प्ले कर रहे हैं। रितेश देशमुख की पिछली फिल्म 'हाउसफुल 4' ने अच्छी कमाई थी। लेकिन 'मरजावां' बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल दिखा नहीं सकी थी।

रितेश के फिल्‍मी करियर की शुरूआत फिल्‍म 'तुझे मेरी कसम' से हुई थीा इसके बाद उन्‍होंने कई हास्‍य फिल्‍में की जिसमें उनके काम को काफी सराहा गया। वर्ष 2011 ‘हाउसफुल’ में एक हास्य भूमिका में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए आईआईएफए (आईफा) अवार्ड से सम्मानित किया गया।

Web Title: Riteish Deshmukh Religious Harmony Through Tik Tok Hindu-Muslim Bhai Bhai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे