बीमार ऋषि कपूर ने बीजेपी नेता संबित पात्रा के लिए किया ट्वीट, लगा प्रचार करने का आरोप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 5, 2019 04:04 PM2019-04-05T16:04:44+5:302019-04-05T16:04:44+5:30

ऋषि कपूर पिछले करीब छह महीने से न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। एक्टर के साथ उनकी पत्नी नीतू सिंह भी हैं।

rishi kapoor tweets for bjp spokesperson sambit patra | बीमार ऋषि कपूर ने बीजेपी नेता संबित पात्रा के लिए किया ट्वीट, लगा प्रचार करने का आरोप

बीमार ऋषि कपूर ने बीजेपी नेता संबित पात्रा के लिए किया ट्वीट, लगा प्रचार करने का आरोप


बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर लंबे समय से न्यूयॉर्क में हैं। ऋषि कपूर पिछले करीब छह महीने से न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। एक्टर के साथ उनकी पत्नी नीतू सिंह भी हैं।

 हालांकि बीमारी ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। वहीं, इन दिनों देश में लोकसभा चुनाव का माहौल हैं, ऐसे में देश की राजनीति से दूर ऋषि ने एक बीजेपी नेता के पक्ष में ट्वीट किया है। ऋषि ने बीजेपी नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा के पक्ष में ट्वीट किया है।


ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुआ लिखा कि आने वाले चुनावों के लिए अपने मित्र संबित पात्रा की सफलता के लिए मेरी शुभकामनाएं। ऋषि कपूर के ट्वीट का जवाब देते हुए संबित पात्रा ने भी दिया है। संबित ने लिखा है, श्री ऋषि कपूर जी आपके आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। जय जगन्नाथ।



ऋषि के इस ट्वीट के बाद से कई तरह के कयास और ट्ववीट का दौर भी सोशल मीडिया पर देखने को मिला है। यूजर्स ने इस बात के लिए ऋषि कपूर को निशाने पर ले लिया। उनका कहना है कि वह बीजेपी का पक्ष ले रहे हैं और पार्टी का प्रचार कर रहे हैं। यूजर्स ने लिखा बिना ग्राउंट रियलिटी जाने इस तरह का प्रचार करना ठीक नहीं है।

रणबीर ने पिता को लेकर कहा

रणबीर को इस समारोह में फिल्म 'संजू' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। रणबीर ने यह अवॉर्ड अपने पापा को डेडिकेट किया है। अपनी स्पीच में रणबीर ने कहा, मैं इस अवॉर्ड को अपने पापा को डेडिकेट करना चाहता हूं। इस वक्त वह अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। ऋषि कपूर के काम के प्रति जुनून को बताते हुए रणबीर ने कहा, जब भी मैं उनसे बात करता हूं वह केवल फिल्मों की बात करते हैं। वह अक्सर मुझसे पूछते रहते हैं कि जब मैं ठीक होकर वापस आऊंगा तो क्या मुझे फिल्मों में अभिनय करने का मौका मिलेगा? क्या लोग फिल्म्स ऑफर करेंगे? क्या फिर से फिल्मों में एक्टिंग कर पाऊंगा?'' रणबीर की इस स्पीच का वीडियो वायरल हो रहा है।
 

Web Title: rishi kapoor tweets for bjp spokesperson sambit patra

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे