कैंसर फ्री हुए ऋषि कपूर, इस बेहद करीबी दोस्त ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

By मेघना वर्मा | Published: April 30, 2019 02:53 PM2019-04-30T14:53:15+5:302019-04-30T14:53:15+5:30

ऋषि कपूर की इस बीमारी के बीच नीतू के एक पोस्ट से इस बात की जानकारी मिली थी कि ऋषि को कैंसर हो गया है। नए साल पर नीतू कपूर ने पोस्ट किया था 'मैं कामना करती हूं कि कैंसर सिर्फ एक राशि बनकर रह जाए'।

rishi kapoor is now cancer free | कैंसर फ्री हुए ऋषि कपूर, इस बेहद करीबी दोस्त ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

कैंसर फ्री हुए ऋषि कपूर, इस बेहद करीबी दोस्त ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Highlightsपिछले साल सितंबर में ऋषि कपूर न्यू यॉर्क इलाज के लिए गए थे।हलांकि ऋषि कपूर या उनके परिवार की तरफ से उनकी बीमारी को लेकर कभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई।

अपने समय के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर बीते कुछ समय से कैंसर से जूझ रहे थे। रिसेंटली ऋषि कपूर के बेहद करीबी दोस्त और फिल्ममेकर राहुल रवैल ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। जिसे सुनकर फैंस काफी खुश हैं। हलांकि अभी नीतू सिंह और बेटे रणबीर कपूर की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। 

राहुल रवैल ने शेयर की पोस्ट

राहुल रवैल ने ऋषि कपूर के साथ फेसबुक पर एक फोटो शेयर की। जिसमें उन्होंने लिखा, 'ऋषि कपूर (चिंटू) अब कैंसर फ्री हो गए हैं।' इस पोस्ट को देखने के बाद ही ऋषि कपूर के फैंस काफी खुश हैं। लोगों ने तो एक्टर को कैंसर से जंग जीतने की बधाई भी देनी शुरू कर दी है। ऋषि कपूर की बीमारी का खुलासा नहीं किया गया था। 

पिछले साल गए थे न्यू यॉर्क

ऋषि कपूर की बीमारी की खुलासा हलांकी देर से हुयी थी। पिछले साल सितंबर के महीने में ऋषि न्यू यॉर्क शहर में इलाज कराने गए। अपने सोशल मीडिया पर चांदनी एक्टर ने इस बारे में ट्वीट भी किया था। मगर ऋषि ने अपनी बीमारी के बारे में कुछ नहीं बताया था। ऋषि कपूर के परिवार ने भी इस बात की कोई जानकारी नहीं दी थी। 

नीतू ने किया था पोस्ट

ऋषि कपूर की इस बीमारी के बीच नीतू के एक पोस्ट से इस बात की जानकारी मिली थी कि ऋषि को कैंसर हो गया है। नए साल पर नीतू कपूर ने पोस्ट किया था 'मैं कामना करती हूं कि कैंसर सिर्फ एक राशि बनकर रह जाए'। हालांकि इसके बाद भी कपूर फैमिली में से किसी ने भी इस बात पर मुहर नहीं लगाई थी कि ऋषि कपूर न्यू यॉर्क में कैंसर का इलाज ले रहे हैं। 



 

वोट ना कर पाने का हुआ दुख

29 अप्रैल को देश भर में चौथे चरण का चुनाव था। जिसमें मुंबई में वोट के लिए सारे सेलिब्रिटीज ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। इसी चुनाव में वोट ना कर पाने का गम जताते हुए ऋषि कपूर ने ट्वीट भी किया था कि वो न्यू यॉर्क में हैं इसलिए वोट करने नहीं जा पा रहे हैं। जिसका उन्हें बहुत अफसोस भी था। 

Web Title: rishi kapoor is now cancer free

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे