4 महीने से अमेरिका में इलाज करा रहे ऋषि कपूर का छलका दर्द, भगवान की कृपा रही तो जल्द लौटूंगा

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 28, 2019 08:27 AM2019-01-28T08:27:30+5:302019-01-28T08:51:45+5:30

Rishi Kapoor Emotional Post on Twitter: ऋषि को कैंसर होने की अटकलें भी लगती रही हैं, लेकिन इस बारे में कपूर फैमिली की ओर से कुछ नहीं कहा गया है. अब ऋषि कपूर ने खुद ही अपनी बीमारी के बारे में बता दिया है.

Rishi Kapoor Emotional Post on Twitter: Rishi Kapoor who is undergoing medical treatment in New York, said, if God is pleased, I will return soon | 4 महीने से अमेरिका में इलाज करा रहे ऋषि कपूर का छलका दर्द, भगवान की कृपा रही तो जल्द लौटूंगा

ऋषि कपूर बीमारी | ऋषि कपूर इमोशनल ट्विटर पोस्ट | ऋषि कपूर मेडिकल ट्रीटमेंट

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर पिछले कई महीनों से बीमार हैं. वह अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में अपना इलाज करा रहे हैं. ऋषि की बीमारी का नाम अब तक तो पता नहीं चल पाया है, लेकिन यह बात तो तय है कि वह किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं.

ऋषि को कैंसर होने की अटकलें भी लगती रही हैं, लेकिन इस बारे में कपूर फैमिली की ओर से कुछ नहीं कहा गया है. अब ऋषि कपूर ने खुद ही अपनी बीमारी के बारे में बता दिया है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उनके स्वास्थ्य में पहले से सुधार हो रहा है. उन्होंने कहा, ''मैं कुछ और दिनों तक अपने काम से दूर रहूंगा. मेरा इलाज अभी भी चल रहा है और उम्मीद है कि मैं जल्द इस बीमारी से ठीक हो जाऊंगा. मैं अभी फिल्मों के बारे में नहीं सोच रहा हूं.

भगवान की कृपा रही तो मैं जल्द ही काम पर भी लौटूंगा.'' ऋषि ने आगे कहा कि इलाज की प्रक्रिया काफी लंबी और थकान भरी है. इसके लिए अत्यंत धैर्य की जरूरत होती है. लेकिन ऋषि ने कहा कि बदकिस्मती से इसका उनके स्वभाव में अभाव है. बता दें कि ऋषि कपूर ने सितंबर के आखिरी दिनों में अपनी बीमारी का खुलासा किया और यह भी बताया था कि वह इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं. इसके कुछ ही दिनों बाद उनकी मां कृष्णा राज कपूर का निधन हो गया, लेकिन ऋषि अपनी मां के अंतिम दर्शन के लिए भी नहीं आ पाए.

करीब चार महीने से ऋषि न्यूयॉर्क में हैं. उनकी पत्नी नीतू भी उनके साथ हैं, जो लगातार वहां से नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. नए साल के मौके पर भी उन्होंने सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थी. इनमें ऋषि, नीतू के अलावा बेटे रणबीर, उनकी गर्लफ्रेंड आलिया, बेटी रिद्धिमा, दामाद और नातिन भी नजर आई थी.

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ''हैप्पी 2019! कोई संकल्प नहीं, इस साल के लिए सिर्फ विश है! कम पल्यूशन ट्रैफिक! उम्मीद करती हूं कि भविष्य में कैंसर सिर्फ एक राशि (कर्क) का चिह्न बनकर रह जाए.'' इस कैप्शन से अंदाजा लगाया जा रहा था कि ऋषि को कैंसर हुआ है, जिसका वह न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे हैं. खबरें यह भी आई थी कि जिस हॉस्पिटल में सोनाली बेंद्रे ने अपना इलाज कराया, ऋषि भी वहीं इलाज करा रहे हैं. हालांकि कपूर परिवार ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है.

English summary :
Rishi Kapoor Emotional Post on Twitter: Rishi Kapoor who is undergoing medical treatment in New York, shared a post on twitter "if God is pleased, I will return soon". It is rumored that Rishi Kapoor is a cancer patient but it's not yet officially confirmed by Family and friends.


Web Title: Rishi Kapoor Emotional Post on Twitter: Rishi Kapoor who is undergoing medical treatment in New York, said, if God is pleased, I will return soon

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे