रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर रेप और मर्डर की धमकी, स्‍क्रीनशॉट शेयर कर कहा- अगर मैंने अपनी जान न दी तो तुम मेरा ...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 16, 2020 01:32 PM2020-07-16T13:32:08+5:302020-07-16T14:00:43+5:30

Rhea Chakraborty को सोशल मीडिया पर जान से मारने और रेप की धमकियां मिल रही हैं। उनके सब्र का बांध अब टूट चुका हैउन्होंने एक ट्रोल का स्क्रीनशॉट शेयर करके साइबर क्राइम से शिकायत की है।

rhea chakraborty threatened of rape and murder | रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर रेप और मर्डर की धमकी, स्‍क्रीनशॉट शेयर कर कहा- अगर मैंने अपनी जान न दी तो तुम मेरा ...

रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर मिली रेप की धमकी (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्हें तरह-तरह की धमकियां और गालियां मिल रही हैं। अब रिया ने एक ऐसे ही मेसेज का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के ठीक एक महीने बाद एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपनी व्हाट्सअप की प्रोफाइल फोटो बदल दी थी। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर पर सुसाइड कर ली थी। जिसके बाद से लगातार पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जिसके बाद 14 जुलाई को रिया ने सुशांत के साथ की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की और इमोशल पोस्ट लिखा।

लेकिन रिया को इस पोस्ट पर लगातार लोगों ने ट्रोल किया और तरह तरह के कमेंट किए। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्हें तरह-तरह की धमकियां और गालियां मिल रही हैं। अब रिया ने एक ऐसे ही मेसेज का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। ट्रोल ने लिखा है कि रिया ने सूइसाइड न किया तो उनका रेप होगा और उन्हें जान मरवाने की धमकी भी दी है।

रिया ने स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा है, मुझे गोल्ड डिगर (पैसे के लिए किसी को फंसाने वाली) कहा गया.. मैं चुप रही। मुझे खूनी कहा गया.. मैं चुप रही, मेरे चरित्र पर कीचड़ उछाला गया.. मैं चुप रही। लेकिन मेरी चुप्पी ने तुम्हें ये अधिकार कैसे दे दिया कि अगर मैंने अपनी जान न दी तो तुम मेरा रेप और मर्डर करवा दोगे? जो तुमने कहा है, उसकी गंभीरता का भी अहसास है? ये क्राइम हैं, और कानूनी तौर पर किसी को ऐसे प्रताड़ित नहीं किया जाना चाहिए। रिया ने इस पोस्ट के साथ साइबर क्राइम हेल्पलाइन को टैग करके, ऐक्शन लेने के लिए भी लिखा है।

रिया का सुशांत को लिखा गया इमोशनल पोस्ट

सुशांत के साथ मस्ती भरे मूड की दो फोटो शेयर करते हुए रिया ने लिखा- "अभी भी अपने इमोशन्स से जूझ रही हूं। मेरे दिल में कभी न भर पाने वाला एक खालीपन है। तुम ही थे जिसने मुझे प्यार, उस की ताकत पर विश्वास  दिलाया। तुमने मुझे सिखाया कि कैसे एक सरल सा मैथ्स का फॉर्मूला जीवन के अर्थ को समझा सकता है और मैं तुमसे वादा करती हूं कि मुझे तुमसे ही हर दिन सीखते रहना है। मैं कभी भी तुम्हारे साथ यहां नहीं आऊंगी।

सुशांत-रिया (फाइल फोटो)
सुशांत-रिया (फाइल फोटो)

मुझे पता है कि तुम अब और अधिक शांति वाली जगह में हो। चांद, तारे, आकाशगंगाएँ खुली बांहों के साथ तुम जैसे सबसे बड़े फिजिसिस्ट का स्वागत करेंगे। संवेदना और खुशियों से भरे आकाश में अब तुम एक चमकते सितारे हो। मैं अपने शूटिंग स्टार का इंतजार करूंगी प्रतीक्षा करूंगी जो तुम्हें मुझ तक वापस लाने की मेरी दुआ कुबूल कर सके। 

दुनिया ने देखा है तुम सबसे अच्छे इंसान थे। मेरे शब्द हमारे प्यार को बता पाने के काबिल नहीं हैं। और मुझे लगता है कि तुम सच में इसका मतलब जानते थे जब तुमने कहा था कि यह हम दोनों से परे है। तुम खुले दिल से सबको पसंद करते थे, और अब तुमने मुझे दिखा दिया है कि हमारा प्यार वास्तव में सच में बढ़ता ही जा रहा है।

शांति से रहो सुशी। तुम्हें खोए हुए 30 दिन बीत गए, लेकिन प्यार करने का एक पूरा जीवन बाकी है... हमेशा मुझसे जुड़े रहना। अनंत की ओर, और उसके बाद भी।

English summary :
Bollywood Actress Riya has posted a screenshot of one whatsapp message on social media. The troller has written that if Riya does not commit suicide, she will be raped and has also threatened to kill her.


Web Title: rhea chakraborty threatened of rape and murder

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे