रिया-शौविक की ड्रग्स को लेकर की गई चैट आई सामने, लिखा- एक दिन में चार स्मोक...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 4, 2020 11:56 AM2020-09-04T11:56:47+5:302020-09-04T12:13:54+5:30

रिया के भाई शौविक के कुछ और चैट्स सामने आए हैं, जिनमें रिया किसी के लिए 'बड्स' मांग रही हैं।

rhea chakraborty and showik chakraborty new chat | रिया-शौविक की ड्रग्स को लेकर की गई चैट आई सामने, लिखा- एक दिन में चार स्मोक...

रिया-शौविक की ड्रग्स को लेकर की गई चैट आई सामने, लिखा- एक दिन में चार स्मोक...

Highlightsरिया के घर आज एनसीबी ने छापेमारी की हैरिया और शौविक की चैट सामने आई है

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज तरह तरह के खुलासे हो रहे हैं। अब इस केस में ड्रग्स का एंगल खुलकर सामने आ गया है। शुक्रवार सुबह रिया चक्रवर्ती और सैमुअल रिमांडा के घर पर NCB ने छापेमारी की है। हाल ही में रिया के द्वारा डिलीट की गई चैट सामने आई है। इसके बाद एनसीबी ने केस को ड्रग्स के एंगल से जांच शुरू कर दी।

 टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, रिया के भाई शौविक के कुछ और चैट्स सामने आए हैं, जिनमें रिया किसी के लिए 'बड्स' मांग रही हैं। मार्च 2020 की रिया और शौविक की चैट सामने आई है। इसमें रिया ने लिखा है कि वह एक दिन में चार स्मोक कर लेता है तो इसी हिसाब से सब प्लान कर लेना।

इस पर शौविक ने जवाब दिया है, क्या बड्स भी चाहिए। रिया जवाब देती हैं, हां बड भी। शौविक लिखते हैं, ठीक है हम 5 ग्राम बड्स ले सकते हैं जिससे 20 डूब्स बन जाएंगी।इस चैट से साफ हुआ है कि रिया ड्रग्स का लेन देन कर रही थीं।

सैमुअल रिमांडा की गिरफ्तारी

सुशांत केस में आज सुबह रिया और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा। सैमुअल के घर पर 2 घंटे तक छापेमारी चली। अब सैमुअल से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ होगी। उम्मीद की जा रही है कि मिरांडा  के जरिए कई राज खुल सकते हैं। सुशांत केस में पहली गिरफ्तारी हुई है। एनसीबी की टीम ने सुबह दो घंटे छापेमारी कर मिरांडा के घर सर्च ऑपरेशन चलाया, जिसके बाद उन्‍हें पूछताछ के लिए दफ्तर ले जाया गया है।

ड्रग्स कनेक्शन में एनसीबी ने अब तक 2 ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है जबकि एक हिरासत में हैय़ गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर ने रिया के भाई शोविक और सुशांत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा का नाम लिया है। वहीं एम्स की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम आज सुशांत केस में अपनी रिपोर्ट सौंप सकती है।

English summary :
Some more chats of Riya's brother Shouvik have surfaced, in which Riya is asking for 'Buds' for someone. Riya and Shouvik's chat of March 2020 has surfaced. In this, Riya has written that if he smokes four in a day, then plan all accordingly.


Web Title: rhea chakraborty and showik chakraborty new chat

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे