विक्रम स्टारर फिल्म 'ध्रुव नटचतिरम' की रिलीज डेट टली, निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन ने फिल्म के आज रिलीज न होने की बताई वजह

By अंजली चौहान | Published: November 24, 2023 10:43 AM2023-11-24T10:43:18+5:302023-11-24T10:45:38+5:30

ध्रुव नटचथिरम के निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन ने फिल्म पर एक अपडेट साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। प्रशंसकों ने उन्हें और फिल्म को अपना समर्थन दिखाया।

Release date of Vikram starrer film 'Dhruv Natchathiram' postponed, director Gautham Vasudev Menon gave the reason for the film not releasing today | विक्रम स्टारर फिल्म 'ध्रुव नटचतिरम' की रिलीज डेट टली, निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन ने फिल्म के आज रिलीज न होने की बताई वजह

फाइल फोटो

मुंबई: तमिल फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित फिल्म ध्रुव नटचरितम आज रिलीज होने से पहले ही दर्शकों को निराश कर चुकी है। दरअसल, फिल्म के निर्देशक ने रिलीज के ठीक पहले यह जानकारी दी कि फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो रही है।

आज निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन ने लगभग 3 बजे ट्वीट किया कि फिल्म वास्तव में सिनेमाघरों में नहीं उतरेगी। गौतम ने अपने प्रशंसकों से एक या दो दिन और मांगे। 

उन्होंने लिखा, "मांफी, ध्रुव नटचथिरम को आज स्क्रीन पर लाने में असमर्थ। हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की लेकिन ऐसा लगता है कि हमें एक या दो दिन और चाहिए। दुनिया भर में अग्रिम बुकिंग और उचित स्क्रीन के साथ सभी को एक शानदार अनुभव प्रदान करने की उम्मीद है। फिल्म के लिए समर्थन उत्साहजनक है और इसने हमें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है। बस कुछ दिन और और हम आ जायेंगे!”

इस पोस्ट के बाद कई फैन्स ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया। कई फैन्स ने इस देरी को लेकर निर्देशक का समर्थन किया और इंतजार करने को कहा। एक ने लिखा, “अपना समय लें सर.. जब भी यह आएगा, हम इसे देखेंगे और निश्चित रूप से, #DhruvaNatchatiram शानदार होगा।” एक प्रशंसक ने भी टिप्पणी की, "मजबूत बने रहें सर..हम जानते हैं कि आप #ध्रुवनाचतिरम को अंतिम रेखा के कितने करीब ले आए हैं..बस कुछ और कदम.. उम्मीद है कि कल (शनिवार) रिलीज होगी।"

साल 2018 में बनी हैं ध्रुव नटचथिरम

फिल्म 2018 से ही निर्माण में है लेकिन अभी तक यह सिनेमाघरों में नहीं आ सकी। ध्रुव नाचथिरम में विक्रम के साथ रितु वर्मा, पार्थिबन, ऐश्वर्या राजेश, सिमरन, राधिका, अर्जुन दास और दिव्यदर्शिनी मुख्य भूमिका में हैं। हैरिस जयराज ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इसमें 2011 के मुंबई बम विस्फोटों को दिखाया गया है।

राष्ट्रीय सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सरकार द्वारा जासूसों और सैनिकों के एक समूह के साथ बेसमेंट नामक एक विशेष गुप्त टीम का गठन किया जाता है। पालन करने के लिए कोई विशिष्ट नियम नहीं होने के कारण, ध्रुव (विक्रम) इसका नेतृत्व करने के लिए तैयार है।

ट्रेलर में कई हैरतअंगेज एक्शन सेट भी शामिल हैं, जो संकेत देते हैं कि बेसमेंट को खतरा है, जिसे टीम के सदस्यों को अपने नेटवर्क का उपयोग करके उजागर करना होगा।

Web Title: Release date of Vikram starrer film 'Dhruv Natchathiram' postponed, director Gautham Vasudev Menon gave the reason for the film not releasing today

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे