Video:अमिताभ बच्चन की फोटो को देखकर रेखा ने अजीब सा ऐसा रिएक्शन, आप भी देख हो जाएंगे हैरान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 30, 2019 09:06 AM2019-01-30T09:06:23+5:302019-01-30T09:06:23+5:30

सोमवार को बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी का 20वां कैलेंडर लॉन्च इवेंट मुंबई में हुआ। जहां बॉलीवुड के अनगिनत सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई।

rekha reaction on amitabh bachchan photo video viral dabboo ratnani 2019 calendar | Video:अमिताभ बच्चन की फोटो को देखकर रेखा ने अजीब सा ऐसा रिएक्शन, आप भी देख हो जाएंगे हैरान

Video:अमिताभ बच्चन की फोटो को देखकर रेखा ने अजीब सा ऐसा रिएक्शन, आप भी देख हो जाएंगे हैरान

सोमवार को बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी का 20वां कैलेंडर लॉन्च इवेंट मुंबई में हुआ। जहां बॉलीवुड के अनगिनत सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई। इस इवेंट में एक्ट्रेस रेखा भी पहुंची थीं, वह हमेशा की तरह से एक दम हटकर अंदाज में नजर आईं।

वहीं, इस इवेंट के दौरान चल रहे फोटो सेशन के दौरान उस वक्त मजेदार वाकया हुआ जब रेखा अमिताभ के फोटो को देखकर भाग गईं।  इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जानें पूरा मामला

दरअसल ब्लैक ड्रेस में कहर ढा रही  रेखा इस वीडियो में डब्बू रतनानी और बच्चों के साथ फोटोशूट करवा रही हैं, तभी वहां मौजूद फोटोग्राफर उनसे पोज देने के लिए कह रहे हैं। रेखा भी मीडिया को अपने ही अंदाज में शानदार पोज दे रही होती हैं कि तभी फोटोग्राफर अकेले पोज देने के लिए कहते हैं और रेखा पोज देने से पहले पीछे मुड़कर देती हैं और फोटोग्राफरों की शरारत समझ जाती हैं।

 रेखा पीछे मुड़कर देखती हैं तो वहां अमिताभ बच्चन की फोटो नजर आते हैं तो वह वहां से भाग जाती हैं। इस पूरे प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अमिताभ बच्चन के साथ रेखा की ऑनस्क्रीन जोड़ी सुपरहिट रही थी। डब्बू के कैलेंडर के लिए ऐश्वर्या राय साल 2000 से तो अमिताभ बच्चन पिछले 18 साल से फोटोशूट करवाते आ रहे हैं। 

Web Title: rekha reaction on amitabh bachchan photo video viral dabboo ratnani 2019 calendar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे