रीना रॉय संग अपने तलाक पर बोले मोहसिन खान- मुझे कोई पछतावा नहीं है, अभिनेत्री के बारे में कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: March 16, 2023 02:34 PM2023-03-16T14:34:19+5:302023-03-16T14:40:45+5:30

साल 1983 में अभिनेत्री रीना रॉय से शादी करने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान ने खुलासा किया है कि उन्हें अपने फैसले पर कोई पछतावा नहीं है।

Reena Roy's ex-husband Mohsin Khan reveals if he regrets marriage with her | रीना रॉय संग अपने तलाक पर बोले मोहसिन खान- मुझे कोई पछतावा नहीं है, अभिनेत्री के बारे में कही ये बात

रीना रॉय संग अपने तलाक पर बोले मोहसिन खान- मुझे कोई पछतावा नहीं है, अभिनेत्री के बारे में कही ये बात

Highlightsमोहसिन ने कहा कि उन्होंने शादी से पहले कभी उनकी कोई फिल्म नहीं देखी।मोहसिन ने यह भी कहा कि वह कभी खूबसूरती से प्रभावित नहीं हुए बल्कि एक अच्छे इंसान से प्रभावित हुए।मोहसिन खान ने साल 1983 में रीना रॉय से शादी की थी।

कराची: साल 1983 में अभिनेत्री रीना रॉय से शादी करने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान ने खुलासा किया है कि उन्हें अपने फैसले पर कोई पछतावा नहीं है। एक नए इंटरव्यू में मोहसिन ने कहा कि उन्होंने शादी से पहले कभी उनकी कोई फिल्म नहीं देखी। मोहसिन ने यह भी कहा कि वह कभी खूबसूरती से प्रभावित नहीं हुए बल्कि एक अच्छे इंसान से प्रभावित हुए।

मोहसिन खान ने साल 1983 में रीना रॉय से शादी की थी। 1990 के दशक में उनका तलाक हो गया और मोहसिन को उनकी बेटी सनम की कस्टडी मिल गई। क्रिकेटर ने बाद में दूसरी शादी की और सनम की कस्टडी खो दी। फिलहाल वह पाकिस्तान के कराची में रहते हैं और सनम भारत में अपनी मां के साथ रहती हैं। जी स्पोर्ट्स से बात करते हुए मोहसिन खान ने कहा, "मुझे कोई पछतावा नहीं है।"

उन्होंने कहा, "मैंने एक इंसान से शादी की थी, मैंने नहीं देखा कि वह कौन थी या कहाँ से थी। आखिरकार, मैंने फैसला किया था कि मैं पाकिस्तान में रहना चाहता हूं। भले ही मैं इंग्लैंड खेलने गया था, मैं पाकिस्तान में रहना चाहता था।" रीना के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैंने हमारी शादी से पहले कभी उनकी कोई फिल्म नहीं देखी, मैं भगवान की कसम खाता हूं, कोई इस पर विश्वास नहीं करता। मैं नहीं देखता, कभी-कभार ही देखता हूं।" 

उन्होंने ये भी कहा, "अगर मैं घर से निकल रहा होता और वहां अमिताभ बच्चन का कोई सीन चल रहा होता तो मैं शायद रुककर देखता, वह भी कुछ मिनटों के लिए। लेकिन अन्यथा, मैंने कभी फिल्में नहीं देखीं। और मैं सुंदरता से कभी प्रभावित नहीं हुआ, मुझे एक अच्छा इंसान पसंद आया।" मोहसिन ने जेपी दत्ता की 1989 की फिल्म बटवारा के साथ डेब्यू करने वाली कुछ फिल्मों में अभिनय किया। 

उन्होंने फतेह, गुनेगर कौन, प्रतिकार और साथी (1991), लाट साब (1992), मैडम एक्स (1994) और महंता (1997) में भी अभिनय किया। रीना रॉय ने 15 साल की उम्र में नाटक जरूरत (1972) के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की। वह जैसे को तैसा (1973), जख्मी (1975), कालीचरण और नागिन (1976) में अपनी भूमिकाओं से प्रसिद्ध हुईं।

Web Title: Reena Roy's ex-husband Mohsin Khan reveals if he regrets marriage with her

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे