राम चरण के साथ RC 16 की पूजा सेरेमनी में पहुंची जान्हवी कपूर, ऑर्गेंजा साड़ी में एक्ट्रेस ने बिखेरा हुस्न का जलवा

By अंजली चौहान | Published: March 20, 2024 12:21 PM2024-03-20T12:21:31+5:302024-03-20T12:37:03+5:30

जान्हवी कपूर अपनी दूसरी तेलुगु फिल्म आरसी 16 में राम चरण के साथ नजर आएंगी।

RC 16 puja ceremony Janhvi Kapoor with Ram Charan launch film watch | राम चरण के साथ RC 16 की पूजा सेरेमनी में पहुंची जान्हवी कपूर, ऑर्गेंजा साड़ी में एक्ट्रेस ने बिखेरा हुस्न का जलवा

फोटो क्रेडिट- एक्स

हैदराबाद: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर जल्द साउथ मूवी में अपना डेब्यू करने जा रही है जिससे उनके फैन्स काफी उत्साहित हैं। जान्हवी कापूर तेलुगु फिल्म आरसी16 में साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ बड़ा पर्दा साझा करेंगी। फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयारियां कर ली गई है वहीं बुधवार को इसकी पूजा समारोह का आयोजन किया गया। आरसी 16 के पूजा समारोह में पहली बार राम चरण और जान्हवी कपूर को फ्लोर पर उतारा गया जिसने फैन्स की उत्सुकता को बढ़ा दिया है। सोशल  मीडिया पर कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। पूजा समारोह में राम चरण और जान्हवी एक साथ खड़े दिख रहे हैं जहां इनकी जोड़ी कमाल लग रही है।

ग्रीन कलर की  ऑर्गेंजा साड़ी में देसी गर्ल बनी जान्हवी कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं राम चरण ने वाइट कलर की शर्ट पहनी है। पूजा समारोह में फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू मौजूद थी।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता उप्पेना से अपनी शुरुआत करने वाले बुची बाबू सना द्वारा निर्देशित यह फिल्म प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा प्रस्तुत की गई है और वृद्धि सिनेमाज और सुकुमार राइटिंग्स द्वारा निर्मित है। संगीत ए.आर.रहमान द्वारा रचित है। 

गौरतलब है कि पूजा समारोह में उपस्थित होने के लिए जान्हवी कपूर को हैदराबाद हवाई अड्डे पर पिता बोनी कपूर के साथ देखा गया था। वह नीली जींस के ऊपर सफेद शर्ट और लंबे बेज रंग के कोट के साथ एक आकर्षक पोशाक में देखी गईं।

आरसी 16 

तेलुगू फिल्म आरसी 16 का निर्देशन बुच्ची बाबू सना द्वारा किया जा रहा है। माइथ्री मूवी मेकर्स ने मार्च 2024 में जान्हवी कपूर के 27वें जन्मदिन पर घोषणा की थी। माइथ्री मूवी मेकर्स ने अभिनेत्री को एक्स पर एक पोस्ट के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनका स्वागत किया। एक्स को लेते हुए, निर्माताओं ने लिखा: "#RC16 के लिए दिव्य सुंदरता का स्वागत करते हुए। मंत्रमुग्ध कर देने वाली #जान्हवी कपूर #रामचरणरिवोल्ट्स ग्लोबल स्टार @AlwaysRamCharan @BuchiBabuSana @arrahman @RathnaveluDop @artkolla @vridchicinemas @SukumarWritings को जन्मदिन की शुभकामनाएं।"

जान्हवी कपूर वर्कफ्रंट

जान्हवी जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ देवारा के साथ अपना तेलुगु डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। कोराटाला शिवा निर्देशित यह फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी। 

Web Title: RC 16 puja ceremony Janhvi Kapoor with Ram Charan launch film watch

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे