JNU हिंसा पर एक्ट्रेस रवीना टंडन का आया बयान, छात्रों से पूछा ये सवाल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 13, 2020 11:27 AM2020-01-13T11:27:42+5:302020-01-13T11:46:42+5:30

जेएनयू हिंसा के बाद छात्रों ने काफी प्रदर्शन भी किया था। इस मामले पर दिल्ली पुलिस जांच कर रही है। वहीं, एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अब इस पर अपनी राय रखी है। रवीना अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय रखती रहती हैं।

raveena tandon reacts on jawahar lal nehru university violence | JNU हिंसा पर एक्ट्रेस रवीना टंडन का आया बयान, छात्रों से पूछा ये सवाल

JNU हिंसा पर एक्ट्रेस रवीना टंडन का आया बयान, छात्रों से पूछा ये सवाल

Highlightsजवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हाल ही में नकाब पहने कुछ लोगों ने छात्रों के साथ मारपीट की थीजेएनयू में हुई हिंसा पर हर किसी ने अपनी प्रतिक्रिया दी

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हाल ही में नकाब पहने कुछ लोगों ने छात्रों के साथ मारपीट की थी। जिसके बाद जेएनयू में हुई हिंसा पर हर किसी ने अपनी प्रतिक्रिया दी। इस लिस्ट में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल थे। इस हिंसा पर बॉलीवुड स्टार्स ने खुलकर अपनी राय रखी है।बीते दिनों दीपिका पादुकोण, वरुण धवन, कंगना रनौत, अनुपम खेर और अजय देवगन जैसे बड़े स्टार्स ने इस विवाद पर अपने विचार रखे थे। अब 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी इस पर अपनी रखते हुए सुझाव दिया है।

जेएनयू हिंसा के बाद छात्रों ने काफी प्रदर्शन भी किया था। इस मामले पर दिल्ली पुलिस जांच कर रही है। वहीं, एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अब इस पर अपनी राय रखी है। रवीना अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय रखती रहती हैं।

रवीना ने छात्रों से ट्वीट करके सवाल किया है। उन्होंने लिखा है-पहले किसने मारा?
 A). पहले उसने मारा! B). नहीं पहले उसने मारा
अरे बच्चा लोग, दंगे से नहीं, शिक्षा से देश आगे बढ़ता है। तो आप एक-दूसरे को मारने की जगह पढ़ाई कब करोगे? #taxpayer'


इससे पहले अनुपम खेर ने अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "जब देश के कुछ लोग देश की अखंडता को भंग करने की कोशिश करें तो हमारा फ़र्ज़ है हम ऐसा ना होने दें। ये वो लोग है जो सबसे ज़्यादा intolerant है। हमें संयम और दृढ़ता से ऐसे लोगों को बताना है कि भारत हमारा देश है, हमारा अस्तित्व है हमारी ताक़त है।हम इसे बिखरने नहीं देंगे। जय हिंद!!"


अनुपम खेर वीडियो की शुरुआत में यह कहते हैं कि "कुछ खास तरह के लोग हैं जो पिछले छह वर्षों से लोकतांत्रिक तौर से चुनी गई सरकार को अस्थिर करने के लिए काम कर रहे हैं, जो बहुमत से भी सत्ता में वापिस आई है और इसकी विश्वसनीयता को खत्म करने का काम कर रहे है।"

वे आगे कहते हैं कि बहुत योजनाबद्ध तरीके से इन चुनिंदा लोगों ने कई शातिर अभियान चलाए हैं, जैसे कि असहिष्णुता, अवार्ड वापसी, राफेल घोटाला, 'चौकीदार चोर है' और बहुत कुछ। अनुपम खेर ने इस वीडियो में यह दावा किया कि विरोध करने वाले इन लोगों ने सरकार, देश और करोड़ों भारतीयों की उपलब्धियों को नीचा दिखाया है।

जिस वीडियो को अनुपम खेर ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर शेयर किया है वह 2.20 मिनट का है जिसमें वे यह कह रहे हैं कि, "जो कुछ भी किया गया है, या हासिल किया गया, उसका मजाक उड़ाया जा रहा है। उन्होंने स्वच्छ भारत अभियान, सर्जिकल स्ट्राइक, बालाकोट, ट्रिपल तालक या फिर धारा 370 को लेकर गलत बयानबाजी की है।"

अनुपम ने दावा किया है कि "इन प्रयासों के सफल नहीं होने के बाद अब वे देश तोड़ने के लिए छात्र विरोध प्रदर्शन का उपयोग करने की कोशिश कर रहे हैं। वे कहते हैं, 'ये लोग छात्रों के पीछे छिपे हैं और उनका उपयोग करके देश को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।

English summary :
Bollywood Celebrities like Deepika Padukone, Varun Dhawan, Kangana Ranaut, Anupam Kher and Ajay Devgan had their views about jnu violence controversy. Now Recently, famous actress of the 90s, Raveena Tandon also react over jawaharlal nehru university protest.


Web Title: raveena tandon reacts on jawahar lal nehru university violence

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे