शादी के बाद दीपिका पादुकोण के घर में रहेंगे रणवीर सिंह!

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 5, 2018 06:26 PM2018-11-05T18:26:41+5:302018-11-05T18:26:41+5:30

ranveer singh will live in deepika padukone house after marriage | शादी के बाद दीपिका पादुकोण के घर में रहेंगे रणवीर सिंह!

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के वेन्यू को लेकर इटली और मुंबई दोनों के नाम मीडिया में लिए जा रहे हैं। (फाइल फोटो)

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आगामी 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस कपल की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. इस बीच ताजा खबर ये आ रही है कि शादी के बाद रणवीर दुल्हन दीपिका को अपने घर नहीं ले जाएंगे, बल्कि खुद दीपिका के घर पर शिफ्ट हो जाएंगे. जी हां, ताजा खबरों के मुताबिक इस कपल को अब तक अपना ड्रीम हाउस नहीं मिला है इसलिए रणवीर ने फिलहाल दीपिका के घर में रहने का फैसला किया है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर और दीपिका पिछले काफी दिनों से अपने लिए नए घर की तलाश कर रहे हैं. एक पोर्टल ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि अपार्टमेंट ढूंढ़ना आसान बात नहीं है और इसमें समय भी लगेगा. वह जल्दबाजी में कोई घर नहीं लेना चाहते. शिफ्ट होने से पहले वह उसे पूरी तरह तैयार कर लेना चाहते हैं. खबर में यह भी बताया गया है कि रणवीर इसलिए दीपिका के घर शिफ्ट होना चाहते हैं क्योंकि वह नहीं चाहते कि दीपिका अपना घर छोड़े.

सूत्रों के मुताबिक, दीपिका भी यही चाहती हैं. वैसे भी, वह प्रभादेवी में अकेले रहती हैं और उन्होंने बहुत मेहनत से इस घर को बनाया है. इसलिए इस घर को छोड़ने का उनका मन नहीं है. बहरहाल, रणवीर और दीपिका की शादी की तैयारियां जोरों पर है. यह कपल इटली के लेक कोमो में डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहा है.

रणवीर-दीपिका की शादी में गिने-चुने लोग ही शामिल होने वाले हैं. बॉलीवुड से अब तक केवल चार लोगों के नाम सामने आ चुके हैं, जो विवाह समारोह में शिरकत करेंगे. इसके बाद एक दिसंबर को मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में पूरा बॉलीवुड शामिल होगा. हल्दी की रस्म होते ही काम पर लौटे दूल्हेराजा रणवीर सिंह के घर भी शादी की तैयारियां चल रही हैं. हाल ही में उनकी हल्दी की रस्म हुई जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

शादी के लिए सिंबा की शूटिंग से लौटे रणवीर सिंह

ranveer singh
ranveer singh
रणवीर रस्मो-रिवाजों के साथ-साथ अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स भी पूरे कर रहे हैं तभी तो वह हल्दी की रस्म खत्म होते ही अपने काम पर लौटे हैं. बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग में बिजी हैं. इसके साथ-साथ टाइम मैनेज करके वह शादी की रस्में भी निभा रहे हैं.

हाल ही में रणवीर महज एक दिन के लिए फ्लाइट लेकर मुंबई आए और उन्होंने शादी से पहले होने वाली कुछ रस्में पूरी करने के बाद वापस रवाना हो गए. इस दौरान उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ वक्त बिताया.

खबर है कि रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग 7 नवंबर तक पूरी होने वाली है. यानी जाहिर तौर पर मेकर्स भी चाहते हैं कि रणवीर की शादी से पहले इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली जाए. इस फिल्म में रणवीर के अपोजिट सारा अली खान फीमेल लीड में हैं.

दूसरी ओर दीपिका के पास फिलहाल कोई काम नहीं है. हालांकि उन्होंने मेघना गुलजार की फिल्म साइन कर ली है. इसमें वह एक एसिड अटैक पीडि़ता का रोल निभाएंगी.

Web Title: ranveer singh will live in deepika padukone house after marriage

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे