रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया संग गाया 'आशिकी में तेरी' गाना, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 3, 2019 11:47 AM2019-09-03T11:47:25+5:302019-09-03T12:01:10+5:30

रानू मंडल का तीसरे गाने की क्लिप पेश कर दी गई है। इस गाने में रानू हिमेश रेशमिया के फेमस गाने आशिकी में तेरी को गाती नजर आ रही हैं।

ranu mondal new video aashiqui me teri goes viral | रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया संग गाया 'आशिकी में तेरी' गाना, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया संग गाया 'आशिकी में तेरी' गाना, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Highlightsरानू इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैंरानू नए गाने में भी हिमेश के साथ गाना गाती नजर आ रही हैं

लता मंगेशकर के फेमस गाने एक प्यार का नगमा है को गाकर रातोंरात छा जाने वाली रानू मंडल से आज भला कौन वाकिफ नहीं है। रानू ने नए गाने से सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है। हिमेश रेशमिया ने रानू को गाना गाने का मौका दिया है और उनके साथ के नए नए गाने पेश किए जा रहे हैं।

 रानू और हिमेश का तीसरा  तीसरा गाने की क्लिप पेश की गई है। ये हिमेश रेशमिया के ही सुपरहिट गाने का हिंदी वर्जन है। रानू मंडल के नए गाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रानू हिमेश के सुपरहिट गाने आशिकी में तेरी को गाती नजर आ रही हैं। इस गाने को हिमेश की फिल्म हैप्पी हार्डी ऐंड हीर में डाला जाएगा। 

वहीं, गाने की क्लिप की फिल्म की हीरोइन सोनिया मान ने शेयर किया है। एक्ट्रेस ने शेयर करते हुए लिखा है कि तेरी मेरी कहानी जैसे ब्लॉकबस्ट सॉन्ग के बाद हिमेश रेशमिया अपने ही सॉन्ग आशिकी में तेरी को हैप्पी हार्डी ऐंड हीर के लिए रिक्रिएट कर रहे हैं, जिसमें वे खुद और रानू मंडल गा रहे हैं, यह लीजिए सॉन्ग की एक झलक...हैप्पी गणेश चतुर्थी।

इसके बाद उनको एक और ऑफर मिला है। उनको अभिनेता और गायक प्रदीप पांडे चिंटू ने ऑफर दिया है और कहा है कि वह जल्द ही रानू का साथ गाना रिकॉर्ड करेंगे। रानू ने तेजी से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। वह आज के समय का एक प्रसिद्ध चर्चित चेहरा बन गई हैं।

Web Title: ranu mondal new video aashiqui me teri goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे