लौट रही हैं पर्दे पर 'मर्दानी 2', दमदार है रानी मुखर्जी का ये लुक- इस दिन रिलीज होगी फिल्म

By मेघना वर्मा | Published: August 10, 2019 04:59 PM2019-08-10T16:59:55+5:302019-08-10T16:59:55+5:30

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'मर्दानी 2' फिल्म के लिए रानी मुखर्जी ने रियल लाइफ पुलिस अफसरों से मदद ली है। रानी मुखर्जी हमेशा ही अपने काम में डेडिकेशन के लिए जानी जाती हैं।

Rani Mukerji movie 'Mardaani 2' release in December see her look | लौट रही हैं पर्दे पर 'मर्दानी 2', दमदार है रानी मुखर्जी का ये लुक- इस दिन रिलीज होगी फिल्म

लौट रही हैं पर्दे पर 'मर्दानी 2', दमदार है रानी मुखर्जी का ये लुक- इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Highlightsरानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी लोगों को बेहद पसंद आयी थी। इस फिल्म में रानी मुखर्जी का लुक बेहद दमदार था।

रानी मुखर्जी की सुपरहिट फिल्म मर्दानी का सीक्वल मर्दानी 2 जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। साल 2014 में आई फिल्म मर्दानी को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके बाद से ही लोग इसके सेकेंड पार्ट के लिए वेट कर रहे थे। अब रानी मुखर्जी की इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर लिया गया है। 

गुंडों की धुलाई करने वाली रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 आने वाली 13 दिसंबर को रिलीज होगी। एसपी शिवानी शिवाजी रॉय के किरदार में रानी मुखर्जी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हो गई हैं। 

बताया जा रहा है कि सेकेंड पार्ट राजस्थान और मुंबई में शूट हुयी है। इसी बीच फिल्म की शूटिंग से सोशल मीडिया पर फोटो भी वायरल हुई थी। वहीं मेकर्स ने रानी मुखर्जी का एक फोटो भी शेयर किया जिसमें रानी का लुक बेहद दमदार है। निर्देशक गोपी पुथरन इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। 

फिल्म के लिए रानी मुखर्जी ने रियल लाइफ पुलिस अफसरों से मदद ली है। रानी मुखर्जी हमेशा ही अपने काम में डेडिकेशन के लिए जानी जाती हैं। अब देखना होगा कि फिल्म बड़े पर्दे पर क्या धमाल मचाती है। 

Web Title: Rani Mukerji movie 'Mardaani 2' release in December see her look

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे