रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने एडवांस बुकिंग से ही कमा लिए करोड़ों, अब फैंस को रिलीज का इंतजार

By आकाश चौरसिया | Published: November 26, 2023 12:17 PM2023-11-26T12:17:06+5:302023-11-26T12:42:44+5:30

फिल्म 'एनिमल' की शनिवार को शुरू हुई एडवांस बुकिंग से 3.4 करोड़ रुपये कमा लिये हैं। इस बात से फिल्म विश्लेषक उम्मीद जता रहे हैं कि यह फिल्म सुपरहिट होने जा रही है, क्योंकि ट्रेलर भी हिट रहा है।

Ranbir Kapoor starrer Animal earned crores from advance booking now fans are waiting for its release | रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने एडवांस बुकिंग से ही कमा लिए करोड़ों, अब फैंस को रिलीज का इंतजार

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsफिल्म 'एनिमल' एडवांस बुकिंग शुरू और अब तक 3.4 करोड़ रुपये के टिकट की हुई बिक्री फिल्म विश्लेषकों के द्वारा उम्मीद 'एनिमल' बड़े पर्दे पर शानदार परफॉर्म करने जा रही हैइससे फिल्म को लेकर दर्शकों की दिवानगी को समझा जा सकता है 

नई दिल्ली: रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म 'एनिमल' कि एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और अब तक 3.4 करोड़ रुपये के टिकट की बिक्री भी हो चुकी है। इससे फिल्म विश्लेषकों के द्वारा उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म इस कारण बड़े पर्दे पर शानदार परफॉर्म करने जा रही है।

सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होने के कुछ घंटों होने के बाद ही 'एनिमल' टिकट बिक्री 3.4 करोड़ रुपये हो गई, जिससे फिल्म को लेकर दर्शकों की दिवानगी का पता चलता है। 

अभी बुकिंग शुरू हुए 24 घंटे भी नहीं हुए, तब भी लोगों के बीच टिकट बिक्री से फिल्म के प्रति प्यार को समझा जा सकता है। लेकिन, फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज हो रही है, जिसके तहत अब तक 3.4 करोड़ रुपये की टिकट बुकिंग हो चुकी हैं। जबकि, हिंदी भाषी राज्यों में अब तक 3.6 करोड़ रुपये की रही है, वहीं, तेलुगू भाषा में अब तक 33 लाख टिकट की बुकिंग हो चुकी है और तमिल दर्शकों ने 13, 510 रुपये के टिकट ले लिए हैं। 

तेलुगु भाषी दर्शकों पर निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और मुख्य अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की छाप को देखते हुए, तेलुगु संस्करण की अग्रिम बुकिंग तमिल संस्करण से मीलों आगे है। लेकिन हिंदी में रणबीर का बहुत बड़ा बाजार है, खासकर पिछले साल अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' और इस साल लव रंजन की 'तू झूठी मैं मक्कार' की हालिया सफलताओं के बाद, रणबीर निश्चित रूप से उन्हीं आंकड़ों को दोहराने के लिए तैयार हैं, जो अभी तक 'केजीएफ' जैसी फिल्मों तक ही सीमित थे।

टी-सीरीज़ ने एडवांस बुकिंग शुरू की
प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज़ ने शनिवार यानी 1 दिसंबर की रिलीज से पहले 'एनिमल' की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी। कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी फेम संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म 'एनिमल' में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी भी हैं।  

'एनिमल' एडवांस बुकिंग अब शुरू हो गई है,'' टी-सीरीज़ ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में नाटकीय रूप से रिलीज़ होगी।

यूट्यूब पर ट्रेलर को इतने करोड़ लोगों ने देखा 
फिल्म का पहला ट्रेलर हाल ही में यूट्यूब पर आया, जिसे अब तक 6 करोड़ लोग देख चुके हैं। फिल्म में रणबीर कपूर (अर्जुन सिंह) और अनिल कपूर द्वारा निभाए गए उनके पिता (बलबीर सिंह) के बीच रिश्ते बेहतर न होने की वजह से रणबीर क्रिमिनल बन जाते हैं और यह फिल्म उन्हीं के इर्द-गिर्द ही देखी जा सकती है। रश्मिका ने रणबीर की प्रेमिका की भूमिका निभाई है और बॉबी नेगिटेव रोल की भूमिका में हैं।

Web Title: Ranbir Kapoor starrer Animal earned crores from advance booking now fans are waiting for its release

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे