रणबीर और तृप्ति के किस सीन पर सोशल मीडिया पर मचा हंगामा, यूजर्स ने दी तीखी प्रतिक्रिया

By आकाश चौरसिया | Published: December 2, 2023 04:07 PM2023-12-02T16:07:10+5:302023-12-02T16:16:43+5:30

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' में तृप्ति डिमरी के साथ किस सीन को लेकर इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही है। बीते शु्क्रवार को फिल्म रिलीज हुई थी, जो पहले तो एडवांस बुकिंग के लिए तो चर्चा में थी ही, लेकिन इस बार वजह कुछ और है। 

Ranbir and Trupti Dimri kiss scene viral on social media | रणबीर और तृप्ति के किस सीन पर सोशल मीडिया पर मचा हंगामा, यूजर्स ने दी तीखी प्रतिक्रिया

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsफिल्म 'एनिमल' में तृप्ति डिमरी के साथ किस सीन को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा चल रहीबीते शुक्रवार को फिल्म रिलीज हुई थीएडवांस बुकिंग में फिल्म ने 3.6 करोड़ से ज्यादा रुपया कमाया था

नई दिल्ली: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' में तृप्ति डिमरी के साथ किस सीन को लेकर इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही है। बीते शुक्रवार को फिल्म रिलीज हुई थी, जो पहले तो एडवांस बुकिंग के लिए तो चर्चा में थी ही, लेकिन इस बार वजह कुछ और है। 

फिल्म में रणबीर का किरदार तृप्ति से लिप लॉक करने का है और फिर, दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं। दोनों के बीच के यह सीन अब इंटरनेट पर सामने आ गए हैं और सोशल मीडिया पर यूजर्स इस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

वहीं, सोशल मीडिया पर एक दूसरा धड़ा दोनों की कैमस्ट्री को पसंद भी कर रहा है, कुछ इसके निर्देशकों और फिल्म के ऐसे दृश्यों पर सवाल खड़े कर रहे हैं। तृप्ति डिमरी ने स्क्रीन पर सीमित समय के बावजूद सचमुच रश्मिका की जगह ले ली है। रणबीर के साथ उनकी केमिस्ट्री कुछ ऐसी थी, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी कि वे इतनी अच्छी होंगी। ''एक यूजर ने इस पर लिखा, जबकि दूसरे ने उनकी फिल्म 'बुलबुल' और 'एनिमल' में तृप्ति की भूमिका के बीच समानताएं निकाल दी।

रणबीर और तृप्ति की जोड़ी के अलावा एनिमल में अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में तृप्ति डीमरी ने रणबीर की गैंग में रहती है और बॉबी देओल के खिलाफ प्लैन तैयार करती हैं। 

एनिमल को इंटरनेट पर मिली-जुली समीक्षाएं मिली हैं, कुछ लोगों ने फिल्म को "मैसी" कहा है। ऐसे में कुछ यूजर्स ने दीमरी किस सीन को लेकर कहा कि यह बहुत निराशाजनक था। एक अन्य यूजर ने कहा कि यह तृप्ति डिमरी फैन्स के लिए बहुत बुरा दिन था। 

Web Title: Ranbir and Trupti Dimri kiss scene viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे