इंजीनियरिंग को पेशा नहीं बनाना चाहते थे, 37 साल बाद अपनी बीटेक की डिग्री पाकर रोमांचित हुए राम गोपाल वर्मा, जानें क्या कहा?

By अनिल शर्मा | Published: March 16, 2023 10:06 AM2023-03-16T10:06:31+5:302023-03-16T10:16:05+5:30

फिल्ममेकर ने डिग्री साझा करते हुए लिखा है कि सिविल इंजीनियरिंग को एक पेशे के तौर पर लेकर आगे बढ़ने में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं थी।"

Ram Gopal Varma got his B.Tech degree after 37 years shared on Twitter super thrilled | इंजीनियरिंग को पेशा नहीं बनाना चाहते थे, 37 साल बाद अपनी बीटेक की डिग्री पाकर रोमांचित हुए राम गोपाल वर्मा, जानें क्या कहा?

इंजीनियरिंग को पेशा नहीं बनाना चाहते थे, 37 साल बाद अपनी बीटेक की डिग्री पाकर रोमांचित हुए राम गोपाल वर्मा, जानें क्या कहा?

Highlightsराम गोपाल वर्मा ने 1985 में बीटेक किया था। राम गोपाल ने दूसरी श्रेणी में सिविल इंजीनियरिंग पास की थी।

मुंबईः फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा 37 साल बाद अपनी बीटेक की डिग्री पाकर अत्यधिक रोमांचित महसूस कर रहे हैं। ट्विटर पर राम गोपाल वर्मा ने डिग्री की तस्वीर शेयर की है।

फिल्ममेकर ने डिग्री साझा करते हुए लिखा, "पास (1985) होने के 37-साल बाद अपनी बीटेक की डिग्री पाकर बेहद खुश हूं...सिविल इंजीनियरिंग को एक पेशे के तौर पर लेकर आगे बढ़ने में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं थी।"

 राम गोपाल ने आचार्य नागार्जुन विश्वविद्यालय से साल 1985 में बीटेक किया था। इस परीक्षा को उन्होंने दूसरी श्रेणी में पास की थी। राम गोपाल द्वारा साझा किए गए बीटेक डिग्री पर उनके फॉलोवर्स की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

एक यूजर ने लिखा- केवल सेकेंड क्लास? एक अन्य ने टिप्पणी की- इतना पढ़ लिए थे? इसके साथ एक ने लिखा- क्या आपने प्रमाणपत्र प्राप्त करने से पहले जुर्माने की राशि का भुगतान किया है या उन्होंने नियमों को तोड़ा है?

 

Web Title: Ram Gopal Varma got his B.Tech degree after 37 years shared on Twitter super thrilled

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे