राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल ने फिर रचाई शादी, शेयर की तस्वीरें; एक्ट्रेस का छलका दर्द

By अंजली चौहान | Published: March 8, 2024 03:27 PM2024-03-08T15:27:48+5:302024-03-08T15:28:58+5:30

राखी सावंत के एक्स पति ने दूसरी शादी रचा ली है लेकिन लगता है एक्ट्रेस को इस खबर से धक्का लगा।

Rakhi Sawant's ex-husband Adil gets married again shares pictures; actress's pain | राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल ने फिर रचाई शादी, शेयर की तस्वीरें; एक्ट्रेस का छलका दर्द

राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल ने फिर रचाई शादी, शेयर की तस्वीरें; एक्ट्रेस का छलका दर्द

मुंबई: राखी सावंत हमेशा मीडिया खबरों की लाइमलाइट में रहती हैं। उनका बेबाक, मस्तीखोर अंदाज सभी को खूब पसंद है। लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ के कारण कई बार उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा है। अब राखी सावंत के एक्स हसबैंड की दूसरी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद एक बार फिर राखी के पर्सनल लाइफ की चर्चा शुरू हो गई है। आदिल दुर्रानी ने अपने दूसरी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की जिसमें वह अपने पत्नी सोमी खान के साथ रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। सोमी खान जो कि बिग बॉस 12 की प्रतियोगी रह चुकी हैं। 

आदिल ने शेयर की फोटो

गुरुवार को, आदिल ने इंस्टाग्राम पर शादी के एल्बम से तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। शुरुआती तस्वीर में दूल्हा और दुल्हन को एक फ्रेम पकड़े हुए दिखाया गया है, जिसमें उनका निकाह नामा (विवाह प्रमाण पत्र) है। तस्वीर में सोमी चमकीले लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आदिल ने ऑफ-व्हाइट कढ़ाई वाली शेरवानी चुनकर अपनी प्रेमिका को पूरक बनाया। हमें आदिल और सोमी के निकाह समारोह की भी झलकियाँ मिलीं। आदिल ने एल्बम के साथ एक विस्तृत नोट भी साझा किया है।

आदिल खान दुर्रानी ने लिखा, “बिस्मिल्लाहिर रहमानिर रहीम। हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि अल्लाह की कृपा से, हमने एक सादे और सुंदर समारोह में अपना निकाह संपन्न कर लिया है। अलहम्दुलिल्लाह, हम इस आशीर्वाद के लिए आभारी हैं और हम अपने परिवारों और दोस्तों के प्यार और समर्थन के लिए उनकी सराहना करते हैं। हम पति-पत्नी के रूप में एक साथ अपनी नई यात्रा शुरू करने के लिए उत्सुक हैं। कृपया एक धन्य वैवाहिक जीवन के लिए अपनी प्रार्थनाओं में हमें याद रखें। जज़ाकअल्लाह खैर. आदिल खान दुर्रानी-सोमी आदिल खान। 03.03.2024।” पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए सोमी की बहन सबा खान ने कमेंट किया, "मेरा परिवार।" उन्होंने व्हाइट हार्ट इमोटिकॉन्स भी जोड़े हैं। बिग बॉस 16 की प्रतियोगी अर्चना गौतम ने लिखा, "वाह बधाई।"

राखी सावंत ने किया रिएक्ट

एक तरफ जहां आदिल की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तो वहीं राखी सावंत ने कई ऐसी पोस्ट्स शेयर की है। आज राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरीज शेयर की जिनमें उन्होंने दुख भरे स्टेटस लगाए। अब राखी के फैन्स इसे आदिल की दूसरी शादी से जोड़कर देख रहे हैं।  

Web Title: Rakhi Sawant's ex-husband Adil gets married again shares pictures; actress's pain

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे