जब मीका को Kiss करने पर राखी सावंत ने तोड़ी थी चुप्पी, कहा-कचरे वाले की पप्पी...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 27, 2020 01:39 PM2020-03-27T13:39:23+5:302020-03-27T13:52:41+5:30

अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत कोई न कोई बहाना खोज ही लेती है जिसे वह सोशल मीडिया के चर्चे में रहे। इन दिनों वह कई वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

Rakhi sawant reveal about mika singh kiss know here what she say | जब मीका को Kiss करने पर राखी सावंत ने तोड़ी थी चुप्पी, कहा-कचरे वाले की पप्पी...

कॉफी विद करण में मिका सिंह के किस को लेकर राखी सावंत खोला ये राज (Photo-instagram)

Highlightsकॉफी विद करण में मिका सिंह के किस को लेकर राखी सावंत ने एक राज खोला है।2006 में मिका सिंह और राखी सावंत का किस वीडियो वायरल हुआ था।

अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत कोई न कोई बहाना खोज ही लेती है जिसे वह सोशल मीडिया के चर्चा में रहे। इन दिनों वह कई वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। और भगवान को याद कर रही है। कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए वह भगवान से माफी मांगने के लिए सबसे आग्रह कर रही हैं। राखी सावंत खुद को ट्रोल करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती। 

आपको याद होगा ही जब मीका सिंह ने सबके सामने राखी सावंत को किस किया था। करण जौहर के शो कॉफी विद करण में राखी सावंत से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बहुत ही अजीब जवाब दिया। राखी ने कहा किसी कचरे वाले की पप्पी ले लेती। मालूम हो मीका सिंह और राखी सावंत का  किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इसके बाद दोनों कहीं साथ नहीं दिखते थे।

राखी सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती हैं। आए दिन वीडियो शेयर करती रहती हैं। जिसे देखकर आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। राखी सावंत अपनी शादी को लेकर इन दिनों खूब चर्चा में रही। हालांकि आज तक उनके पति के बारे में किसी को कुछ पता नहीं चल पाया है, राखी की शादी भी किसी मिस्ट्री से कम नहीं है। 

Web Title: Rakhi sawant reveal about mika singh kiss know here what she say

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे