राखी सावंत ने 8 महीने बाद अब शेयर की शादी की पहली फोटो, लाल जोड़े में पति का हाथ थामे यूं आईं नजर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 17, 2020 08:54 AM2020-04-17T08:54:35+5:302020-04-17T09:02:10+5:30

बालीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने आखिरकार अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की है

rakhi sawant finally shares wedding photo with husband | राखी सावंत ने 8 महीने बाद अब शेयर की शादी की पहली फोटो, लाल जोड़े में पति का हाथ थामे यूं आईं नजर

फाइल फोटो

Highlightsराखी ने आठ महीने पहले एक एनआरआई से शादी कर लेने का दावा किया थाराखी ने पहली बार शादी के जोड़े में पति के साथ की फोटो शेयर की है।

अपने बड़बोलेपन के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।राखी ने की 2019 में शादी खबर सामने आई थी। हालांकि शादी के बाद से अब तक राखी ने अपने पति का चेहरा किसी किसी को नहीं दिखाया है। अब राखी ने एक खास फोटो शेयर की है। राखी ने पहली बार शादी के जोड़े में पति के साथ की फोटो शेयर की है।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ले आखिकार शादी के लाल जोड़ में अपनी तस्वीर शेयर की है। साथ ही इसके कैप्‍शन में लिखा है,  मेरी शादी की पिक्चर। हालांकि इसमें उन्होंने लगातार आठ महीने से जो कर करते आ रही हैं। इस बार भी उन्होंने अपने पति की फोटो नहीं शेयर की है।


इस तस्वीर में बड़ी ही चालाकी ने उन्होंने एक हाथ अपने हाथ में दिखाया है। राखी का कहना है कि ये हाथ उनके पति रीतेश का है।फोटो में राखी लगे में माला पहने नजर आ रही हैं वह पूरी तरह से सजी धजी नजर आ रही हैं। फोटो उनकी शादी की भी कही जा सकती है।

राखी की शादी की बात 28 जुलाई 2019 को जताई जाती है। राखी के अनुसार उन्होंने एक एनआरआई से शादी की है।उनका दावा था कि एनआरआई फैन के साथ उन्होंने एक बेहद निजी कार्यक्रम में शादी कर ली है।चूंकि उनका पति नहीं चाहता कि वो मीडिया में आए इसलिए उसने तस्वीरें शेयर करने पर मनाही लगा रखी है।

Web Title: rakhi sawant finally shares wedding photo with husband

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे